जमीनी विवाद में पिता-पुत्र पर तलवार से हमला, हालत गंभीर ..

इसी विवाद को लेकर शनिवार की शाम दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद में कलामुद्दीन के पक्ष के लोगों के द्वारा धारदार हथियार से वार किया गया जिसमें अब्दुल हुसैन और महताब हुसैन दोनों बुरी तरह घायल हो गए. महताब हुसैन का गला कट गया है, जिससे कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.







- डुमरांव थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 26 की है घटना
- घायलों को वाराणसी किया गया रेफर 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर में पुराने विवाद में हुई मारपीट में पाटीदारों के द्वारा पुराने भूमि विवाद में पिता और पुत्र को धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर दिया. जख्मी हालत में पिता-पुत्र को पहले डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बक्सर सदर अस्पताल रेफर किया गया और वहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. घायल पिता-पुत्र में पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव नगर के वार्ड संख्या 26 के अब्दुल हुसैन का अपने पाटीदार कलामुद्दीन हुसैन के परिवार से पुराना जमीनी विवाद था. इसी विवाद को लेकर शनिवार की शाम दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद में कलामुद्दीन के पक्ष के लोगों के द्वारा धारदार हथियार से वार किया गया जिसमें अब्दुल हुसैन और महताब हुसैन दोनों बुरी तरह घायल हो गए. महताब हुसैन का गला कट गया है, जिससे कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मामले की जानकारी देते हुए डुमरांव थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ की जा रही है उन्होंने बताया कि घायलों में महताब की हालत गंभीर बनी हुई है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments