वीडियो : ऑटो और बस में सीधी टक्कर, चार घायल, हालत गंभीर ..

स्थानीय लोगों की मदद से गैस कटर मशीन से ऑटो को काटने के बाद चालक को बाहर निकाल उसे भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया






- कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर चौसा डोमडेरवा के समीप हुआ हादसा
- गैस कटर से ऑटो काटने के बाद निकल पाया चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय से कोचस जाने वाले मुख्य मार्ग पर चौसा के डोमडेरवा के पास बस और ऑटो में सीधी में ऑटो चालक समेत चार लोग गंभीर रूप घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों द्वारा आनन फानन में  सभी को  सदर  अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. इस दुर्घटना के बाद बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया है. बाद में पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से हटाने का प्रयास किया जाने लगा तो ग्रामीणों द्वारा हंगामा किया जाने लगा. उनकी यह मांग थी कि जब तक बस संचालक मौके पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त  लोगों के बेहतर इलाज का पैसा नहीं देते हैं बस हटने नहीं दी जाएगी. बाद में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर बस को अपनी अभिरक्षा में लिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार बक्सर- कोचस स्टेट हाइवे पर चौसा के पास स्थित डोमाडेरवा के के समीप शनिवार की शाम कोचस की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस से अंधामोड के समीप बक्सर की तरफ से सवारी लेकर आ रही ऑटो में सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि जहां बस के शीशे टूट गए वहीं ऑटो बुरी तरह पिचट गया.


इस दुर्घटना में ऑटो सवार यूपी के बारा गांव निवासी 25 वर्षीय प्रमोद यादव पिता-कविलाश यादव, यूपी के दिलदारनगर निवासी 50 वर्षीय शिवकुमार प्रसाद, बक्सर निवासी 20 वर्षीय कृष्ण ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगो द्वारा  ऑटो से निकाल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि ऑटो चालक चौसा निवासी 35 वर्षीय राजू माली ऑटो में बुरी तरह से फंस गया था. स्थानीय लोगों की मदद से गैस कटर मशीन से ऑटो को काटने के बाद चालक को बाहर निकाल उसे भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

इस घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा. हालंकि मौके पर पहुंचे मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार, चौसा बीडीओ अशोक कुमार सिंह एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना की सूचना पर मौके पर पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव एवं बसपा नेता अभिमन्यु सिंह भी पहुंचे हुए थे लोगों का ढांढस बढ़ाया.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments