वीडियो : मणिपुर की घटना के विरोध में छात्र राजद का कैंडल मार्च ..

कहा कि 3 मई से मणिपुर जल रहा है. लेकिन आश्चर्यजनक रूप से सरकार चुप्पी साधे हुई है. ना तो प्रदेश और ना ही केंद्र की सरकार किसी के द्वारा इस संदर्भ में अब तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया.

 





- अंबेडकर चौक से ज्योति प्रकाश चौक तक निकाला कैंडल मार्च
- जमकर हुई सरकार विरोधी नारेबाजी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मणिपुर की घटना को लेकर बक्सर में भी सड़कों पर आक्रोश देखने को मिल रहा है. छात्र राजद के द्वारा जिला मुख्यालय के अंबेडकर चौक से ज्योति प्रकाश चौक तक एक कैंडल मार्च निकालकर मणिपुर की घटना का विरोध जताया गया. छात्र नेताओं ने कहा कि 3 मई से मणिपुर जल रहा है. लेकिन आश्चर्यजनक रूप से सरकार चुप्पी साधे हुई है. ना तो प्रदेश और ना ही केंद्र की सरकार किसी के द्वारा इस संदर्भ में अब तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया.

छात्र नेता अजय कुशवाहा ने कहा कि सरकार के द्वारा अब तक कोई कदम नहीं उठाया जाना अपने आप में आश्चर्यजनक बात है. उन्होंने कहा कि मणिपुर की सरकार को बर्खास्त कर फिलहाल वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए.

एमवी कॉलेज के पूर्व छात्र नेता विश्वकर्मा यादव ने कहा कि मणिपुर में जो कुछ भी हो रहा है. वह कतई स्वीकार्य नहीं है. वह तब तक आरोपियों पर कोई एफआइआर नहीं हुआ. जब तक की वीडियो वायरल नहीं हुआ. 

कैंडल मार्च में छात्र राजद के नेता व कार्यकर्ता जमकर सरकार विरोधी नारे लगाते रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments