कार और बाइक में सीधी टक्कर, दो घायल, हालत गंभीर ..

टक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल में पहुंचाया गया. अस्पताल में घायल दोनों बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं और पुलिस फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपनी अभिरक्षा में लेकर मामले की जांच कर रही है.

 






- राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव के समीप हुआ हादसा
- घायलों की हालत गंभीर, सदर अस्पताल में इलाज जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर आरा बक्सर के बीच में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के गांव गांव के समीप गलत लाइन में चल रही एक स्कॉर्पियो में एक बाइक की सीधी टक्कर हो गई. टक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल में पहुंचाया गया. अस्पताल में घायल दोनों बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं और पुलिस फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपनी अभिरक्षा में लेकर मामले की जांच कर रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर की तरफ से एक स्कॉर्पियो लेकर कुछ लोग ब्रह्मपुर की तरफ जा रहे थे. वहीं दूसरी ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच नुआंव के समीप स्कॉर्पियो और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे कि बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे. उधर कार सवार लोग अपना वाहन छोड़कर मौके से भाग निकले. घायलों की पहचान स्टेशन रोड डुमरांव निवासी रवि यादव के 18 वर्षीय पुत्र अमन कुमार तथा डुमरांव के ही निवासी सुबोध पांडेय के 18 वर्षीय पुत्र विवेक पांडेय के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घायलों को सिर में ज्यादा चोट लगी है.










Post a Comment

0 Comments