डॉ ह्रींग मणि होंगी जदयू महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ..

सभी जिला अध्यक्षों को 15 दिनों के अंदर जिला कार्यकारिणी एवं प्रखंडों में अध्यक्ष मनोनीत करने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने नवनियुक्त सभी जिलाध्यक्षों को शुभकामनाएं दी हैं.सभी जिला अध्यक्षों को 15 दिनों के अंदर जिला कार्यकारिणी एवं प्रखंडों में अध्यक्ष मनोनीत करने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने नवनियुक्त सभी जिलाध्यक्षों को शुभकामनाएं दी हैं.





- प्रदेश अध्यक्ष डॉ श्वेता विश्वास ने दी जिम्मेदारी
- 15 दिनों के अंदर जिला कार्यकारिणी एवं प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत करने का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जदयू की तेजतर्रार महिला नेत्री डॉ ह्रींग मणि को जदयू महिला प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. प्रदेश अध्यक्ष डॉ श्वेता विश्वास ने 49 संगठन जिलों में महिला अध्यक्षों की घोषणा की है. 

सूची जारी करते हुए डॉ विश्वास ने कहा है कि इस सूची में सभी समाज के सभी वर्गों से आने वाले लोगों को प्रतिनिधित्व दिया गया है. सभी जिला अध्यक्षों को 15 दिनों के अंदर जिला कार्यकारिणी एवं प्रखंडों में अध्यक्ष मनोनीत करने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने नवनियुक्त सभी जिलाध्यक्षों को शुभकामनाएं दी हैं. विदित हो कि जदयू की महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष का पद लता श्रीवास्तव का आकस्मिक निधन होने के बाद रिक्त चल रहा था. उनके स्थान पर डॉक्टर ह्रींग मणि को यह जिम्मेदारी दी गई है. दोनों आपस में रिश्तेदार भी रही हैं.









Post a Comment

0 Comments