किराने की दुकान में मिल रहा था नशे का सामान, दुकानदार समेत दो गिरफ्तार ..

जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किराना दुकान में छापेमारी की जहां से पुलिस को 3 किलो 890 ग्राम गांजा प्राप्त हुआ. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दुकानदार समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया और फिर मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया.







- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र की पुलिस ने महादेवागंज से किया गिरफ्तार
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किराना दुकान की आड़ में गांजा बिक्री का पुलिस ने उद्भेदन किया है. यह मामला जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किराना दुकान में छापेमारी की जहां से पुलिस को 3 किलो 890 ग्राम गांजा प्राप्त हुआ. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दुकानदार समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया और फिर मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया.

जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि जिले के सोनवर्षा ओपी पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर दो अभियुक्त सुशील कुमार सिंह एवं सुधीर कुमार सिंह, पिता- मिथलेश सिंह जो कि सोनवर्षा थाना क्षेत्र के डिहरी, गांव के निवासी हैं उनको महादेवागंज में स्थित उनके किराना दुकान से 3.890 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments