राजपुर में ताबड़तोड़ गोलियां चला कर की गई थी हत्या, पिस्टल-कट्टा और पंद्रह जिंदा कारतूस बरामद ..

एक पिस्टल एक देसी कट्टा एवं सोलह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाई थी जिससे कि चौकीदार पुत्र की मौत हो गई थी तथा मृतक के दो पुत्र भी घायल हो गए थे.






- देवढ़िया गांव में चौकीदार पुत्र की हत्या मामले में बरामद हुए हथियार
- अपराधियों ने स्वीकारा, घेरकर चलाई थी अंधाधुंध गोलियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थानार्न्तगत देवढ़िया गांव में चौकीदार पुत्र की हत्या मामले में पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के आधार पर एक पिस्टल एक देसी कट्टा एवं सोलह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाई थी जिससे कि चौकीदार पुत्र की मौत हो गई थी तथा मृतक के दो पुत्र भी घायल हो गए थे.


दरअसल, देवढ़िया गांव में चौकीदार के घर में घुस कर कुछ अज्ञात लोगो द्वारा उनके पुत्र और दो पौत्रों को गोली मार दी गई थी, जिसमें चौकीदार के पुत्र टुनटुन पासवान की मृत्यु हो गई थी. फिलहाल चौकीदार के घायल दोनों पौत्रों का ईलाज चल रहा है. इस घटना में पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए वैज्ञानिक एवं तकनिकी की सहायता से 24 घंटे के अन्दर कांड में संलिप्त 06 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. 

गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से घटना में प्रयोग किया गया एक देशी कट्टा, एक पिस्टल एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया था. गिरफ्तार व्यक्तियों से हथियार के विषय में पूछताछ में उनके द्वारा बतायें स्थान से गठित टीम के द्वारा को एक देशी कट्टा एक पिस्टल नौ छोटा जिंदा कारतूस एवं सात बड़ा जिंदा कारतूस बरामद किए गए. इस संबंध में राजपुर थाने में अलग से कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments