वीडियो : टहलने गई युवती पोखर में डूबी ..

पोखर में जा गिरी और गहरे पानी में जाने से डूब गई. स्थानीय लोगों ने दौड़कर उसे पोखरे से उसे निकालने का प्रयास किया वह गहरे पानी में चली गई थी. काफी मशक्कत के बाद उसे निकाला गया. 






- राजपुर थाना क्षेत्र के कुसुरपा गांव का मामला
- पुलिस ने लिया शव को कब्जे में, पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के कुसुरपा गांव में एक युवती की पोखरे में डूबने से मौत हो गई वह सुबह टहलने के लिए गई थी अचानक चक्कर आने से पोखर के गहरे पानी में जा गिरी. स्थानीय लोगों के प्रयास से उसे पानी से बाहर निकाला गया और तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कुसुरपा गांव निवासी केशव प्रसाद राम की 22 वर्षीय पुत्री फूल कुमारी सोमवार की सुबह पोखरे की तरफ टहलने के लिए गई हुई थी तभी अचानक चक्कर खाकर पोखर में जा गिरी और गहरे पानी में जाने से डूब गई. स्थानीय लोगों ने दौड़कर उसे पोखरे से उसे निकालने का प्रयास किया वह गहरे पानी में चली गई थी. काफी मशक्कत के बाद उसे निकाला गया. 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची राजपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मामले में थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक डूबने से युवती की मौत हुई है. नियमानुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments