रेलवे ट्रैक पर मिली चुन्नी निवासी नौजवान की लाश ..

बताया कि तुरंत ही मामले की जानकारी परिजनों को दी गई. जिसके बाद जीआरपी थाने में पहुंचे परिजनों के बयान के आधार अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया गया. तत्पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.






- अज्ञात ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि युवक ट्रैक पर कैसे पहुंचा इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. सूचना मिलते ही जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा फिर पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह चौसा रेलवे स्टेशन के समीप पोल संख्या 671/31-32 एक युवक का शव पड़े हुए देखा गया, जिसके बाद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दी मौके पर पहुंचे रेल पुलिस के जवानों ने शव को ट्रैक से हटाया तथा उसके पास से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव निवासी बिथुन कहार के 23 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में हुई.

जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि तुरंत ही मामले की जानकारी परिजनों को दी गई. जिसके बाद जीआरपी थाने में पहुंचे परिजनों के बयान के आधार अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया गया. तत्पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.









Post a Comment

0 Comments