वीडियो : स्कूल गया था किशोर, गंगा में मिली लाश ..

दोस्तों के साथ गंगा में स्नान करने के लिए चौसा के महादेवा घाट पर गया हुआ था. इसी बीच गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया. बाद में स्थानीय गोताखोरों के प्रयास से शव को निकाला गया. 





- चौसा के महादेवा घाट के समीप हुआ हादसा
- घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : घर से स्कूल जाने की बात कह कर निकला तथा फिर दोस्तों के साथ गंगा स्नान के लिए चला गया एक 14 वर्षीय किशोर गंगा में डूब गया. सुबह तकरीबन 11:30 बजे चौसा महादेवा घाट के समीप हुए इस हादसे के तकरीबन डेढ़ घंटे बाद किशोर के शव को गंगा से बरामद किया गया, जिसके बाद परिजनों के बीच हाहाकार मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तुरंत सदर अस्पताल भेजा जहां मौजूद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ भूपेंद्र नाथ ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के न्यायीपुर गांव निवासी गांधी राम के 14 वर्षीय पुत्र अमन कुमार अपने दोस्तों के साथ गंगा में स्नान करने के लिए चौसा के महादेवा घाट पर गया हुआ था. इसी बीच गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया. बाद में स्थानीय गोताखोरों के प्रयास से शव को निकाला गया.

घर से परीक्षा देने की बात कहा निकला था किशोर :

इस दौरान चौसा नगर परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि सह पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव भी मौके पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि किशोर अपने घर से अपने दोस्तों के साथ ही यह कह कर निकला था कि वह स्कूल में परीक्षा देने जा रहा है लेकिन दोस्तों के साथ गंगा स्नान को चला गया. गहरे पानी मे जाने से उसकी मौत हो गई. 

मौके पर पहुंचे अधिकारी, दिया मुआवजे का आश्वासन : 

सूचना मिलते ही मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह अंचलाधिकारी बृज बिहारी तथा मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार सदलबल पहुंचे. अंचलाधिकारी ने कहा कि मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments