सेवानिवृत्ति पर आयुष चिकित्सक को दी गई भावभीनी विदाई ..

उन्होंने कहा कि मैं अपनी रिटायरमेंट के बाद की मेरी जिंदगी को एक तरह से अवकाश की स्थिति की तरह मान रहा हूँ और आशा करता हूँ कि आप मुझे मेरे अवकाश के दौरान नहीं भुलाएंगे.






- श्री धन्वंतरि आयुर्वेदिक महाविद्यालय मैं कार्यरत थे डॉ गोपाल पांडेय
- साथी कर्मियों ने चिकित्सक के कार्यकाल को बताया शानदार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजकीय श्री धनवंतरी आयुर्वेदिक महाविद्यालय और अस्पताल अहिरौली, बक्सर में आयुष चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में कार्यरत डा. गोपाल जी पाण्डेय सेवानिवृत पर विदाई दी गई. अस्पताल के प्राचार्य कार्यालय सभागार में आयोजित विदाई कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ. बृज बिहारी राम, डॉ ओम प्रकाश सिंह डॉ लाहिरी, सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने सम्मानित किया. मौके पर प्राचार्य डॉ बृज बिहारी राम ने कहा कि डा. गोपाल पाण्डेय सेवाकाल के दौरान अपने दायित्वों का पूरी गंभीरता से पालन किया. समय पर अपने कर्तव्य पर पहुंचना और मरीजों का उपचार सेवा भाव से करना इनकी विशेषता रही है. पाण्डेय जी हमेशा भी मरीजों की सेवा के लिए उपलब्ध रहते थे. डॉ ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि पाण्डेय जी के रुप में मैं एक अपने विद्वान मित्र को आज सेवानिवृत कर रहा हूं. सिंह जी ने कहा इनकी कार्यशैली से हम सभी को प्रेरणा लेने की जरूरत है.

अपनी विदाई समारोह के दौरान डॉ गोपाल पाण्डेय भावुक भी हो गए. उन्होंने कहा कि मैं अपनी रिटायरमेंट के बाद की मेरी जिंदगी को एक तरह से अवकाश की स्थिति की तरह मान रहा हूँ और आशा करता हूँ कि आप मुझे मेरे अवकाश के दौरान नहीं भुलाएंगे. इस यात्रा का एक हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. आप सब मुझे बहुत याद आओगे. आपके द्वारा मेरे लिए इस तरह के महान शब्द सुनकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूँ. इतने दिनों तक साथी चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ एक परिवार की तरह काम किया. सबों के सहयोग से मैंने अपने सेवाकाल को पूरा किया.

डॉ पाण्डेय के विदाई समारोह के मौके पर सुनील सिंह, राकेश पाण्डेय, मनोज मिश्रा, उदय प्रताप, अभिनाश सिन्हा, विनोद गुप्ता, कंचन कुमारी, अंजली कुमारी, रिशु कुमारी, विपिन गुप्ता, सुरेंद्र प्रसाद, उमा जी, रितेश कुमार, राकेश कुमार, विकास दूबे, निरंजन कुमार, पिंटू कुमार, वेदानंद पाण्डेय, कमलेश तिवारी विकास दूबे, बबलू राम, आदि कर्मी मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments