न्यायाधीश को दी गई भावपूर्ण विदाई ..

डुमरांव में आज एक गरिमापूर्ण समारोह में अधिवक्ताओं एवं कर्मचारियों ने विदाई दी. उनके पेशकार नीरज कुमार ने एक समारोह में उनके सौम्य स्वभाव कर्मठता की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की

 






- डुमरांव के अवर न्यायाधीश बने पटना के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट 
- मातहतों ने की स्वभाव की सराहना, उज्ज्वल भविष्य की दी शुभकामना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अनुमंडल न्यायालय डुमरांव में पदस्थापित अवर न्यायाधीश प्रथम अखिलेश कुमार पांडेय ने आज अपना पदभार सौपकर पटना के सी जे एम  पद पर योगदान देने प्रस्थान कर गये.

अनुमंडल न्यायालय डुमरांव में आज एक गरिमापूर्ण समारोह में अधिवक्ताओं एवं कर्मचारियों ने विदाई दी. उनके पेशकार नीरज कुमार ने एक समारोह में उनके सौम्य स्वभाव कर्मठता की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

इस अवसर पर अरुण कुमार, मनोज कुमार, जगजीतन पासवान, मधुकर प्रसाद ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उनके मंगलमय जीवन की कामना की. मौके पर अखिलेश कुमार पांडेय डुमरांव में अपने बिताए गए पलों को याद कर भावुक हो  गये. उन्होंने कहा कि डुमरांव में उनका कार्यकाल बड़ा सुखद रहा और अधिवक्ताओं व कर्मचारियों का सहयोग मिला.

अनुमंडल अधिवक्ता संघ ने भी अवर न्यायाधीश प्रथम को एक समारोह में सम्मानित किया और उनके डुमरांव में किये गए न्यायिक कार्यों की सराहना की. इस अवसर पर पृथ्वी शर्मा, मनीष कुमार सिन्हा, पूर्णेन्दु कुमार दूबे, उमाशंकर मिश्र,प्रमोद राय, ओमप्रकाश वर्मा आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे.









Post a Comment

0 Comments