वीडियो : रेल यात्रियों का भारी बवाल, आधे घंटे तक रुकी रही विभूति एक्सप्रेस ..

अपने निर्धारित समय रात को 8:25 बजे से तकरीबन 3 घंटे विलंब से चलकर रात को 11:12 बजे बक्सर पहुंची. ट्रेन जैसे ही प्लेटफार्म संख्या एक पर रुकी कोच संख्या बी-टू के यात्री निकल कर बाहर आ गए और जमकर हंगामा करने लगे.







- कोच संख्या बी-2 का एसी खराब होने के कारण हुई परेशानी
- निर्धारित समय से तकरीबन 3 घंटे विलंब से पहुंची थी ट्रेन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीती रात रेलवे स्टेशन पर पहुंची डाउन विभूति एक्सप्रेस का एसी खराब होने के कारण रेल यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. उनका कहना था कि रेलवे के द्वारा एक तो ट्रेन को  विलंब से चलाया जा रहा है ऊपर से एसी खराब हो जाने के कारण और भी परेशानी है. इस समस्या को पूर्व में ही दुरुस्त करा लेना चाहिए था लेकिन रेल यात्रियों की सुविधा के लिए रेल कर्मियों ने कोई भी पहल नहीं की. रेल यात्रियों का कहना था कि जब तक खराब एसी को ठीक नहीं किया जाएगा तब तक ट्रेन को आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा. हालांकि बाद में तकनीकी कर्मियों के द्वारा काफी प्रयास के बाद जब जब समस्या को दुरुस्त किया गया तब ट्रेन को आगे रवाना किया जा सका.

दरअसल प्रयागराज से हावड़ा जाने वाली 12334 डाउन विभूति एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय रात को 8:25 बजे से तकरीबन 3 घंटे विलंब से चलकर रात को 11:12 बजे बक्सर पहुंची. ट्रेन जैसे ही प्लेटफार्म संख्या एक पर रुकी कोच संख्या बी-टू के यात्री निकल कर बाहर आ गए और जमकर हंगामा करने लगे. उनका कहना था कि कोच में एसी खराब है और इस समस्या को जब तक दुरुस्त नहीं किया जाएगा तब तक वह ट्रेन को आगे नहीं बढ़ने देंगे. ट्रेन रुक जाने के कारण अन्य यात्रियों को भी काफी परेशानी हो रही थी. दूसरे कोच के रेल यात्रियों ने बी-2 कोच के यात्रियों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे. बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तकनीकी कर्मियों के द्वारा काफी प्रयास करने के बाद एसी को ठीक किया गया तब ट्रेन को आगे रवाना किया जा सका.

उधर, बक्सर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म संख्या एक पर पर ट्रेन रोके जाने के कारण पीछे से आ रही नॉर्थ एक्सप्रेस को प्लेटफार्म संख्या 3 पर ले जाया गया. वहीं, प्लेटफार्म पर हंगामा होता देख ना सिर्फ ट्रेन के यात्री बल्कि अन्य  तमाशबीनों की भीड़ भी लगी रही. सभी अपने-अपने ढंग से मामले को सुलझाने का प्रयास करते दिखाई दे रहे थे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments