वीडियो : साबित खिदमत फाउंडेशन की दूसरी इकाई साबित डेंटल क्लिनिक का उद्घाटन ..

प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि डॉ खालिद रजा को वह व्यक्तिगत रूप से जानते हैं. वह पहले से भी पढ़ने में मेधावी रहे हैं. उम्मीद है कि दंत चिकित्सा के क्षेत्र में भी वह नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे. 

 






- नगर के पुराना थाना रोड ने खोला गया है क्लिनिक
- जरूरतमंदों की सेवा के लिए समर्पित रहेगा अस्पताल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन की दूसरी यूनिट के रूप में मंगलवार को नगर के पुराना थाना रोड में साबित डेंटल क्लीनिक का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन पूर्व सैनिक संघ के सदस्यों के साथ-साथ साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा गोद ली गई विधवा महिलाओं के द्वारा किया गया. इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष साबित रोहतासवी भी मौजूद रहे. सभी ने डेंटल क्लीनिक के बेहतर संचालन के लिए डेंटल सर्जन डॉक्टर खालिद रजा को शुभकामनाएं दी. 


मौके पर साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन सदैव से लोगों की मदद के लिए जाना जाता है आगे भी फाउंडेशन अपनी दूसरी यूनिट के माध्यम से भी जरूरतमंदों की मदद करता रहेगा.

डेंटल सर्जन डॉक्टर खालिद रजा ने कहा कि उनके डेंटल क्लीनिक में हर वह सुविधा मिलेगी जो बेहतर डेंटल क्लिनिक्स में होती है यहां दांतों की देखभाल के साथ-साथ उनकी सर्जरी के लिए भी तमाम करण मौजूद है जो लोगों को पटना अथवा वाराणसी जाने पर उपलब्ध हो पाते थे.

उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि डॉ खालिद रजा को वह व्यक्तिगत रूप से जानते हैं. वह पहले से भी पढ़ने में मेधावी रहे हैं. उम्मीद है कि दंत चिकित्सा के क्षेत्र में भी वह नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे. निश्चित रूप से साबित डेंटल क्लिनिक बक्सर वासियों के लिए एक बेहतर उपलब्धि है.

उद्घाटन कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन साबित रोहतासवी ने किया. उद्घाटन समारोह में नगर के प्रसिद्ध व्यवसायी प्रदीप राय, वीके ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ वी के सिंह, सैनिक संघ के विद्यासागर चौबे, हरेंद्र तिवारी, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, समाजसेवी ओमप्रकाश सिंह, राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के इफ्तेखार अहमद, फख्ररे आलम, मो वकार, शाहिद रज़ा, साहिल, हरेंद्र, इम्तियाज समेत कई सामाजिक व राजनीतिक लोग उपलब्ध रहे.

वीडियो : प्रतीक्षा करें वीडियो अपलोड हो रही है ..









Post a Comment

0 Comments