वीडियो : वंचितों के दर्द को नजदीक से समझेगा महादलित आयोग : संतोष निराला

कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए उनका स्वागत किया. बाद में अध्यक्ष ने अपने संदेश में कहा कि जिले के एक कार्यकर्ता को बड़ा दायित्व मिला है. इसके लिए बक्सर जिले के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से मुख्यमंत्री का हार्दिक आभार है. 


 






- बक्सर पहुंचे महादलित आयोग के अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत
- अपने मनोनयन के लिए जताया मुख्यमंत्री तथा अन्य नेताओं का आभार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महादलित आयोग की टीम बिहार के सभी जिलों में जाएगी और वहां पहुंचकर महादलित समाज के लोगों की समस्याओं को नजदीक से समझ कर उनके निराकरण का प्रबंध करेगी. यह कहना है पूर्व परिवहन मंत्री तथा राजपुर के पूर्व विधायक, अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार महादलित आयोग के संतोष निराला का. 

अध्यक्ष बनाए जाने के बाद वह पहली बार गृह जिला बक्सर पहुंचे, जहां जिला अतिथि गृह में कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इसके पूर्व जिले में आगमन के दौरान उनका ब्रह्मपुर, कृष्णाब्रह्म, नया भोजपुर, डुमरांव, दलसागर, गोलंबर पर कार्यकर्ताओं के द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया. 

बक्सर पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए उनका स्वागत किया. बाद में अध्यक्ष ने अपने संदेश में कहा कि "जिले के एक कार्यकर्ता को बड़ा दायित्व मिला है. इसके लिए बक्सर जिले के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से मुख्यमंत्री का हार्दिक आभार है. मैं पूर्व सार्थकता के साथ एक कर्मठ और सच्चे सिपाही के रूप में कार्य करूंगा और महादलित समुदाय के वंचित लोगों को उनका हक दिलाने के लिए कार्यरत रहूंगा.
"
उन्होंने स्वयं पर विश्वास जताने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा एवं राज्यसभा सांसद नारायण सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ अध्यक्ष टुना राम ने की. जबकि इस दौरान जिलाध्यक्ष अशोक कुमार से विनोद राय, मोहन चौधरी, संजय सिंह राजनेता, मंझरिया निवासी संजय सिंह, जितेंद्र सिंह, पंकज मानसिंहका, अशोक प्रजापति, झूलन जी, विमलेंद्र कुमार बबलू, दीन दयाल कुशवाहा, फुटूचन्द सिंह, अनिरुद्ध तिवारी मुक्ति नारायण पांडेय, रविकांत कुशवाहा, नारायण सिंह, कमलेश गुप्ता, संदीप ठाकुर, धर्मेंद्र ठाकुर, बृजेश यादव, कमलेश, प्रकाश गुप्ता, गुड्डू राम समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments