पत्रकार को मातृशोक ..

पत्रकारों ने उनके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए निधन पर दुख व्यक्त किया. जिले के पत्रकारों ने शोकसभा में दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.







- सिटी न्यूज़ के पत्रकार हैं राजेश कुमार
- बीमार माता का वाराणसी में इलाज के दौरान हुआ निधन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिटी न्यूज़ के पत्रकार राजेश कुमार की माता फुलकुमारी देवी का बुधवार की देर शाम वाराणसी के निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे तकरीबन 60 वर्ष की थी और  पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी. उनके निधन की खबर मिलते ही पत्रकारों, परिचितों, मित्रों और रिश्तेदारों में शोक व्याप्त हो गया. पत्रकारों ने उनके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए निधन पर दुख व्यक्त किया. जिले के पत्रकारों ने शोकसभा में दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

राजेश कुमार की माता के निधन पर प्रेस क्लब अध्यक्ष डा शशांक शेखर उपाध्याय, चंदकांत निराला, राजू ठाकुर, पंकज कमल, शंकर पांडेय, राहुल कुमार, बबलू उपाध्याय, आशुतोष सिंह, मनीष मिश्रा, मृत्युंजय सिंह मुस्ताक हुसैन, गुलशन सिंह, प्रतिमा भारद्वाज, विशम्भर मिश्रा सुंदरम कुमार, सैनिक संघ पत्रकार संघ सहित तमाम बुद्दिजीवियों ने शोक व्यक्त किया. उनका अंतिम संस्कार बृहस्पतिवार की सुबह करीब 11 बजे मुक्तिधाम बक्सर मे हुआ.









Post a Comment

0 Comments