BREAKING : सिमरी में सेक्स रैकेट संचालन का भंडाफोड़, महिला-पुरुष समेत आधा दर्जन गिरफ्तार ..

उस वक्त भी आपत्तिजनक अवस्था में महिला-पुरुष पकड़े गए थे. इस दौरान वहां शबाब के साथ शराब परोसे जाने की बात भी सामने आई थी. उसी मामले में राजेंद्र पांडेय को जेल भी भेजा गया था लेकिन जेल से छूट कर आने के बाद वह पुनः उसी कारोबार में लग गए.






- सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
- पूर्व में भी सेक्स रैकेट संचालन का हुआ था भंडाफोड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस ने सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय बकुलहा पट्टी में सेक्स रैकेट संचालन का भंडाफोड़ किया है. मामले में महिला-पुरुष समेत कुल आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जो कि आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए थे. पकड़े गए लोगों में सिमरी-बक्सर मुख्य मार्ग पर मैरिज हॉल चलाने वाले व्यक्ति भी शामिल हैं जो कि पूर्व में भी सेक्स रैकेट संचालक में जेल की हवा खा चुके हैं और हाल ही में जमानत पर छूटकर आए हैं. जमानत पर छूट जाने के बाद वह घर पर ही पुनः कारोबार में लिप्त हो गए थे. 

डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी को भी इस बात की भनक मिली और उन्होंने एक विशेष टीम का गठन कर घटना की सत्यता की जांच शुरु करा दी. इसी बीच पुलिस ने गुरुवार की दोपहर छापेमारी की और दो से तीन की संख्या में जोड़ों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. साथ ही साथ राजेंद्र पांडेय नामक संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

इसी वर्ष मार्च में हुई थी गिरफ्तारी, जेल से निकल फिर शुरु किया वही कारोबार : 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर सिमरी मुख्य मार्ग पर राजेंद्र मैरिज हॉल के संचालक राजेंद्र पांडे पूर्व से ही देह व्यापार के कारोबार में लिप्त रहे हैं इसके पूर्व भी इसी वर्ष 18 मार्च तत्कालीन एएसपी राज के द्वारा की गई छापेमारी में पुलिस ने बकुलहा पट्टी निवासी राजेंद्र पांडेय के मैरिज हॉल में अवैध रूप से देह व्यापार संचालन का भंडाफोड़ किया था. मौके से उस वक्त भी आपत्तिजनक अवस्था में महिला-पुरुष पकड़े गए थे. इस दौरान वहां शबाब के साथ शराब परोसे जाने की बात भी सामने आई थी. उसी मामले में राजेंद्र पांडेय को जेल भी भेजा गया था लेकिन जेल से छूट कर आने के बाद वह पुनः उसी कारोबार में लग गए.

यूपी से आती हैं महिलाएं और लड़कियां :

आधिकारिक सूत्र बताते हैं कि जो भी लड़कियां पकड़ी जाती हैं वह उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश करती हैं. पिछली बार भी जो लड़की और महिलाएं पकड़ी गई थी वह यूपी की थी. इस बार भी इस कारोबार में यूपी की महिलाओं के शामिल होने की बात सामने आ रही है. हालांकि, पुलिस अभी मामले में आगे की कार्रवाई का हवाला देकर ज्यादा बताने से परहेज कर रही है.

कहते हैं एसडीपीओ :
सिमरी के बकुलहा पट्टी में सेक्स रैकेट संचालन की बात सामने आई थी. सूचना पर कार्रवाई करते हुए मौके से महिला-पुरुष समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें संचालक भी शामिल हैं. जो महिला और पुरुष वहां से पकड़े गए वह आपत्तिजनक अवस्था में थे. जल्दी पुलिस मामले में और भी ज्यादा जानकारी देगी.
आफाक अख्तर अंसारी
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, 
डुमरांव














Post a Comment

0 Comments