जिले में मुस्लिम महिलाओं ने निकाली पदयात्रा, केंद्र सरकार को लेकर कही बड़ी बात ..

कहा कि केंद्र की सरकार हर देशवासी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है. अल्पसंख्यक समुदाय को सरकार के द्वारा जिन योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है. निश्चय ही उससे लाभान्वित होकर अल्पसंख्यक समाज भी अपना बेहतर विकास कर पाएगा.





- पर्दानशीन महिलाओं ने निकाली पदयात्रा
- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के बैनर तले निकला मार्च

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुस्लिम पर्दानशीन महिलाओं ने यह कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल वाकई बेमिसाल है. उनके लिए तो खास करके यह सरकार कुछ ऐसा लेकर आई है. जिससे उनका भविष्य और भी बेहतर हो गया. अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष साबित रोहतासवी ने पहले महिलाओं के साथ एक बैठक की तत्पश्चात एक पदयात्रा निकालकर समाज के लोगों के बीच यह संदेश दिया गया कि मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल हैं.

कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जन-धन योजना अंत्योदय योजना के साथ-साथ तीन तलाक जैसी कुरीति से उन्हें मुक्ति दिलाई गई, जिससे कि आज वह सम्मान का जीवन जी रही हैं. इसके साथ ही कोरोना काल में उन्होंने जरूरतमंदों को त्वरित राहत पहुंचाई. ऐसे में यदि इस सरकार के कार्यकाल को बेमिसाल नहीं कहा जाए तो यह गलत होगा. 

साबित रोहतासवी ने कहा कि केंद्र की सरकार हर देशवासी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है. अल्पसंख्यक समुदाय को सरकार के द्वारा जिन योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है. निश्चय ही उससे लाभान्वित होकर अल्पसंख्यक समाज भी अपना बेहतर विकास कर पाएगा.









Post a Comment

0 Comments