जिले के इस चिकित्सकों ने बच्चों को दिखाई बेहतर भविष्य की राह ..

बताया कि डॉक्टर्स डे के मौके पर बच्चों के साथ खुशियां बांटने से बेहतर और कुछ भी नहीं हो सकता था ऐसे में उन्होंने ऐसा प्रयास किया. उन्होंने कहा कि उनका यह प्रयास है कि बच्चे शिक्षा के महत्व को समझ सके ताकि बेहतर भविष्य का निर्माण कर सके.







- मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की तरफ आयोजित हुआ कार्यक्रम
- कहा - बच्चों को की जाएगी हर संभव मदद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की तरफ से डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में बच्चों को पठन-पाठन की सामग्री वितरित की गई. संस्था के राज्य सचिव डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि डॉक्टर्स डे के मौके पर बच्चों के साथ खुशियां बांटने से बेहतर और कुछ भी नहीं हो सकता था ऐसे में उन्होंने ऐसा प्रयास किया. उन्होंने कहा कि उनका यह प्रयास है कि बच्चे शिक्षा के महत्व को समझ सके ताकि बेहतर भविष्य का निर्माण कर सके.

विदित हो कि 1 जुलाई को चिकित्सक दिवस पूरे देश में मनाया जाता है. जिस के अवसर पर मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के प्रदेश सचिव सहित संस्था के अनेकों सदस्यों ने मिलकर गरीब बच्चों को पठन-पाठन की सामग्री बांटी. 

मौके पर डॉ दिलशाद आलम के द्वारा यह घोषणा की गई कि बच्चों को मुफ्त में पठन-पाठन की सामग्री तो बड़ी ही जाएगी साथ ही भविष्य में उन्हें किसी भी तरह की दिक्कतें आएंगी तो उसे भी दूर किया जाएगा. कार्यक्रम में इम्तियाज अंसारी, उषा कुमारी आदि सहित अन्य लोग मौजूद थे









Post a Comment

0 Comments