BREAKING : राजपुर हत्याकांड का त्वरित उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार समेत पांच गिरफ्तार ..

जैसे ही टुनटुन निकले, ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. गोली लगने से चौकीदार पुत्र टुनटुन की मौके पर ही मौत हो गई. वही हमलावरों ने उनके दो पुत्रों को भी निशाना बनाया और घटना को अंजाम देकर भाग निकले.






- मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी
- चौकीदार से खार खाए हुए थे शराब कारोबारी, पुत्र को उतारा मौत के घाट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में चौकीदार पुत्र सह सीएसपी संचालक की हुई हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं. जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि मामले को लेकर जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा.

दरअसल, गुरुवार की देर रात देवढ़िया गांव निवासी गिरजा पासवान नामक चौकीदार के पुत्र तथा स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक टुनटुन पासवान नामक 35 वर्षीय व्यक्ति एवं उनके दो पुत्रों संजीव कुमार(12 वर्ष) एवं सत्यम कुमार (14 वर्ष) को घर में घुसकर गोली मार दी गई. हमलावरों ने पहले दरवाजा खटखटाया और जैसे ही टुनटुन निकले, ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. गोली लगने से चौकीदार पुत्र टुनटुन की मौके पर ही मौत हो गई. वही हमलावरों ने उनके दो पुत्रों को भी निशाना बनाया और घटना को अंजाम देकर भाग निकले.

सभी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दूसरी तरफ उनके पुत्र संजीव को बेहतर इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. उसके हाथ में गोली लगी है. किया रेफर जबकि अन्य पुत्र सत्यम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. गोली उसकी उंगली को छूती हुई निकल गई थी. 

मृतक की पत्नी ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी : 

मामले में मृतक की पत्नी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें बताया गया था कि हत्यारों को यह अंदेशा था कि चौकीदार के द्वारा उनकी शराब की खेप पकड़ी गई तथा उन्हें गिरफ्तार कराया गया. ऐसे में वह चौकीदार से खार खाए हुए थे. जिसका बदला उन्होंने चौकीदार पुत्र की हत्या से लिया.









Post a Comment

0 Comments