वीडियो : आठ अपराधियों ने की थी चौकीदार पुत्र की हत्या, दोनों भाइयों को मारने का था प्लान ..

हत्या इसीलिए की थी, क्योंकि चौकीदार के पुत्र के टुनटुन पासवान की हत्या इसलिए की गई. क्योंकि चौकीदार के द्वारा लगातार थाने को उनके गलत कार्यों की सूचना दी जाती थी. ऐसे में प्लानिंग के तहत उसके घर में जाकर उसके पुत्र को गोली मारी गई. 






- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
- दो अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर के देवढ़िया में चौकीदार के दोनों पुत्रों की हत्या करने के लिए कुल आठ अपराधी पहुंचे हुए थे लेकिन केवल उनका बड़ा पुत्र हत्थे चढ़ा और उन्होंने उसे नजदीक से गोली मार दी. इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी की जिसमें चौकीदार के पौत्रों को भी गोली लग गई. यह जानकारी एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि मामले में छह अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा है. कांड में प्रयुक्त किए गए हथियार एक पिस्टल, एक देसी कट्टा एवं एक गोली बरामद की गई है.

एसपी ने बताया कि 29 जून की रात तकरीबन 11:00 बजे चौकीदार पुत्र गोली मारकर हत्या एवं उनके दो पुत्रों को गोली मारकर जख्मी कर देने की घटना में मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें उसी गांव के रामाशीष राम, दीपक राम, अखिलेश राम, लाल जी राम, अजय उर्फ उपेंद्र राम, उमेश पासवान नितीश राम, ओम प्रकाश राम के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई. कांड को गंभीरता से लेते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं कांड में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी के लिए एक टीम का गठन करते हुए त्वरित कार्रवाई की गई जिसमें अखिलेश राम, नितीश राम, रामाशीष राम, अजय उर्फ उपेंद्र राम, ओम प्रकाश राम उर्फ नारायण राम व लाल जी राम को गिरफ्तार कर लिया गया. 

अपराधियों को देखकर छिप गया छोटा पुत्र :

पकड़े गए अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया और कहा कि उन्होंने हत्या इसीलिए की थी, क्योंकि चौकीदार के पुत्र के टुनटुन पासवान की हत्या इसलिए की गई. क्योंकि चौकीदार के द्वारा लगातार थाने को उनके गलत कार्यों की सूचना दी जाती थी. ऐसे में प्लानिंग के तहत उसके घर में जाकर उसके पुत्र को गोली मारी गई. प्लान दोनों बेटों को गोली मारने का था लेकिन चौकीदार का छोटा पुत्र शशि पासवान सामने नहीं आया.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments