बिहार को नहीं बनने देंगे आतंकवाद व लूट का पर्याय : सौरभ तिवारी

कहा कि बिहार का युवा सम्पूर्ण विश्व के नवनिर्माण में अपने कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और बिहार की सरकार युवाओं के खून से बिहार की धरती को रक्तरंजित कर रही है. बिहार में एक बार फिर आतंक का राज स्थापित हो रहा है. जहां लाठी गोली के बल पर जनता की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है. 





- भाजपा युवा मोर्चा ने किया राज्यव्यापी हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ
- कार्यक्रम में मौजूद रहे भाजपा के जिला स्तरीय नेता व कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार को आतंक व लूट का पर्याय नही बनने देंगे.बिहार के जनादेश विरोधी सरकार का बोरिया बिस्तर बंधवा देंगे. यह कहना है भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी का. वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्यव्यापी हस्ताक्षर अभियान के उदघाटन के दौरान बोल रहे थे. कार्यक्रम जिला स्तर पर ज्योति प्रकाश चौक के समीप एक निजी मैरिज हॉल में हुआ. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा की जिला महामंत्री पूनम रविदास एवं विशिष्ट अतिथि भाजपा की जिला उपाध्यक्ष मीना सिंह कुशवाहा रही. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने किया जबकि संचालन महामंत्री विमलेश सिंह ने किया.

कार्यक्रम में युवाओ को सम्बोधित करते हुए सौरभ तिवारी ने कहा कि बिहार का युवा सम्पूर्ण विश्व के नवनिर्माण में अपने कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और बिहार की सरकार युवाओं के खून से बिहार की धरती को रक्तरंजित कर रही है. बिहार में एक बार फिर आतंक का राज स्थापित हो रहा है. जहां लाठी गोली के बल पर जनता की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है. हक के संघर्ष को कुचलने के लिए पुलिस व गुंडों का सहारा लेकर सरकार पूरे बिहार को भयाक्रांत करने का काम कर रही है.

सरकार को बिहार के आम जनमानस के सम्मान की कोई चिंता नही है. वह केवल सता में रहकर तांडव मचाने का काम कर रही है. वर्तमान बिहार सरकार उस कहावत को चरितार्थ कर रही है, जिसमे कहा गया है कि रोम जल रहा था, और नीरो बंशी बजा रहा था. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये हर बिहारी युवा तैयार है और उसका नेतृत्व युवा मोर्चा कर रही है. 

हस्ताक्षर अभियान में भाजपा के नगर अध्यक्ष अजय वर्मा, जिला प्रवक्ता सुनील राम, ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष विवेक चौधरी, किसान मोर्चा के भूषण सिंह, सोशल मीडिया प्रभारी विकास कायस्थ, प्रियरंजन चौबे, राहुल दुबे, अरविन्द पासवान, दीपक सिंह, राकेश सिंह, अमपु राय, मालिकार्जुन राय, मुन्ना तिवारी, आदित्य ठाकुर, रोहित मिश्र, बिट्टू तिवारी, चन्दन सिंह, पुरुषोत्तम सिंह, बलिराम मिश्र, बिट्टू बाबा, अंकित त्यागी, कुंदन वर्मा, संजय सिंह, राज्यवर्धन जी, रवि सिंह, मिथुन शिंदे, सत्यम श्रीवास्तव, नंद जी तिवारी, रवि सिंह, लोक सभा विस्तारक अर्जुन राम समेत अनेक प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन अभिनंदन मिश्र ने किया.









Post a Comment

0 Comments