लिट्टी-मुर्गा पार्टी में भिड़े दो पक्ष, चली गोलियां, युवक घायल, डांसर समेत आधा दर्जन हिरासत में ..

मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के पास दो राइफल एवं 14 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. इस मामले में घायल युवक के परिजनों के द्वारा दो नामजद समेत कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 







- मौके से बरामद किए गए दो राइफल और 14 जिंदा कारतूस
- मामले में नामजद प्राथमिकी कराई गई दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के आइटीआई फील्ड के समीप बीती रात हो रही एक पार्टी में युवाओं के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में एक युवक घायल हो गया है जिसे सदर अस्पताल में इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के पास दो राइफल एवं 14 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. इस मामले में घायल युवक के परिजनों के द्वारा दो नामजद समेत कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के आईटीआई फील्ड के समीप निवास करने वाले शशि पांडेय नामक व्यक्ति के घर पर सावन शुरू होने से पूर्व मुर्गा और लिट्टी की पार्टी चल रही थी जिसमें नगर के अलग-अलग क्षेत्रों के युवक पहुंचे हुए थे पार्टी में डांसर हीरो जैक्सन गायक गोलू पांडेय भी पहुंचे हुए थे. पार्टी के बीच में ही हीरो जंक्शन के साथ अन्य युवक का विवाद हो गया जिसके बाद उन्होंने अपने घर तथा आस-पड़ोस के लोगों को फोन किया

हीरो जैक्सन का फोन आते ही मल्लाह टोली स्थित उनके घर के समीप से विशाल कुमार नामक युवक तथा तीन-चार अन्य लोग आइटीआई फील्ड पहुंचे. शशि पांडेय ने जब युवकों को अपने घर पहुंचे देखा तो वह तथा उनके यहां पहुंचे मुन्ना चौबे नामक एक अन्य व्यक्ति दनादन गोलियां चलाने लगे. करीब 7 से 8 राउंड गोलियां चलाई गई, जिनसे बचने के प्रयास में सभी इधर-उधर भागने लगे लेकिन विशाल कुमार नामक युवक के पीठ को छूती हुई गोली निकल गई. मौके से किसी ने पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद तुरंत ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गोली चला रहे व्यक्तियों के साथ साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि मौके से दो राइफल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस फिलहाल यह पता लगा रही है कि हथियार लाइसेंसी हैं अथवा गैर लाइसेंसी. लेकिन सवाल यह उठता है कि जिला मुख्यालय में असामाजिक तत्व का मनोबल इतना कैसे बढ़ गया है कि वह हथियार लेकर पार्टी करने पहुंच जाते हैं और फिर दनादन गोलियां भी चलाने लगते हैं.









Post a Comment

0 Comments