वीडियो : मर्यादा हुई तार-तार,एमवी कॉलेज में गुरु-शिष्यों के बीच खूनी संघर्ष ..

शिक्षक अपने साथ यह अप्रत्याशित घटना होने पर अवाक रह गए. वह तुरंत इस घटना का वीडियो बनाने लगे तो दोनों ने उन्हें और भी मारना शुरु किया और उनके सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया, जिससे कि उनका सिर फट गया. हल्ला-हंगामा सुनकर  शिक्षकेतर कर्मी चिन्मय प्रकाश झा और शिक्षक अवधेश कुमार पहुंचे लेकिन इन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की. 







- घटना में शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मी, छात्र समेत छह घायल
- मामले में नगर थाने में दोनों तरफ से दिया गया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर का महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय मंगलवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.  महाविद्यालय में छात्र और शिक्षक आमने-सामने आ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में शिक्षक का सिर फट गया. वहीं दूसरी तरफ दो छात्रों को भी चोट आई है. जिनमें से एक के सिर से खून निकल रहा है. जबकि दूसरे ने बताया कि उनके हाथ में चोट लगी है. सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. चिकित्सक ने छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई है जबकि शिक्षक का सिर फटने पर उन्हें दो टांके लगाने पड़े हैं. इसके अतिरिक्त एक छात्र समेत कुल तीन शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मियों को मामूली चोटे आई हैं. मामले में दोनों तरफ से थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया गया है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए शिक्षक भरत कुमार ने बताया कि वह कॉलेज में अपने विभाग में बैठे हुए थे इसी बीच दो छात्र रवि यादव और तुषार विजेता मौके पर पहुंचे और उनसे नामांकन संबंधी एक कार्य कराने की बात कहने लगे. वह कार्य उनका नहीं बल्कि किसी अन्य छात्र का था. शिक्षक ने कहा कि काम नियमानुसार होगा. इस पर दोनों भड़क गए और उनके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही कॉलेज के कागजात फाड़ने लगे. शिक्षक अपने साथ यह अप्रत्याशित घटना होने पर अवाक रह गए. वह तुरंत इस घटना का वीडियो बनाने लगे तो दोनों ने उन्हें और भी मारना शुरु किया और उनके सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया, जिससे कि उनका सिर फट गया. हल्ला-हंगामा सुनकर शिक्षकेतर कर्मी चिन्मय प्रकाश झा और शिक्षक अवधेश कुमार पहुंचे लेकिन इन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की. शिक्षक का आरोप है कि यह लोग सदैव कॉलेज में पहुंचकर मनमाना कार्य कराने की कोशिश करते हैं. 


छात्र नेता ने कहा - शिक्षक नहीं चाहते कॉलेज में आएं :

दूसरी तरफ छात्र नेता रवि यादव ने बताया कि वह छात्र संघ के अध्यक्ष हैं. 2018 में निर्वाचित हुए हैं. ऐसे में वह नियमित रूप से छात्रों की समस्याओं को लेकर कॉलेज में पहुंचते हैं. शिक्षकों को यह बर्दाश्त नहीं होता कि कोई छात्र नेता कॉलेज में क्यों आता है. ऐसे में सभी ने एक साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश रची और उनके साथ मारपीट की जिसमें तुषार विजेता का सिर फट गया और उन्हें हाथ में चोट आई है. हालांकि रवि ने यह नहीं बताया कि शिक्षक का सिर कैसे फट गया?

शिक्षक का सिर फटा, छात्र के सिर पर ब्लेड लगने जैसे निशान :

घायलों का इलाज कर रहे चिकित्सक संजय कुमार ने बताया कि शिक्षक भरत कुमार का सिर फटा हुआ है, जबकि छात्र के सिर पर ब्लेड से कटने के निशान दिखाई दे रहे हैं. तीन-चार लोग और मामूली रूप से जख्मी हुए हैं.

आवेदन मिलते ही मामले की जांच में जुटी पुलिस :

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसके आलोक में मामले की गंभीरता से जांच की जा रही जांचोपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments