वीडियो : आथर में ठांय-ठांय, एक घायल, पीएमसीएच रेफर ..

मौके से हमलावरों की एक बाइक बरामद की गई है जबकि मामले में 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही देर रात डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी भी मौके पर पहुंच गए. मामले में घायल ने अपने ही पाटीदार तथा उनके रिश्तेदारों को नामजद अभियुक्त बनाया है.








- मामले की जांच को पहुंची पुलिस, एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे
- नामजद अभियुक्तों के द्वारा की गई गोलीबारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के बासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के हर गांव में जमीनी विवाद को लेकर देश शाम गोलीबारी की घटना सामने आई है जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें डायल 112 की मदद से पहले नावानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. उधर घटना की सूचना मिलते ही वासुदेवा ओपी प्रभारी विष्णु देव कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की मौके से हमलावरों की एक बाइक बरामद की गई है जबकि मामले में 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही देर रात डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी भी मौके पर पहुंच गए. मामले में घायल ने अपने ही पाटीदार तथा उनके रिश्तेदारों को नामजद अभियुक्त बनाया है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात जिले के वासुदेवा ओपी क्षेत्र के आथर गांव में जमीन विवाद को लेकर गोलियां चलाई गई जिसमें आथर निवासी हीरालाल यादव बुरी तरह जख्मी हो गए. उन्हें छाती के निचले हिस्से में गोली लगी.
 
हीरालाल यादव के भाई ओम प्रकाश यादव ने बताया कि उनके पाटीदार सुनील यादव ने अपने रिश्तेदारों मंझरिया निवासी बिट्टू यादव और नितीश यादव के साथ मिलकर गोलियां चलाई. हीरालाल यादव को गोली लगने के बाद जब शोर-शराबा हुआ तो ग्रामीण मौके पर पहुंचने लगे जिसके बाद भागने के क्रम में हमलावर अपनी बाइक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. 

कहते हैं एसडीपीओ : 
हीरालाल यादव और सुनील यादव के बीच कई दिनों से साढ़े छह कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सुनील ने हीरालाल को मारने की नीयत से अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर हमला कर दिया. हीरालाल यादव को सीने में दाहिने तरफ निचले भाग में गोली लगी है। जिससे कोई चिंता की बात नहीं है. हालांकि, हमलावरों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव

वीडियो :










Post a Comment

0 Comments