बंद हुआ अल्ट्रासाउंड केंद्र तो संचालक ने शुरु किया शराब का धंधा, रंगे हाथ गिरफ्तार ..

सेंटर में छापेमारी कर वहां से 20 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद की है. संचालक पर अवैध तरीके से पैथोलॉजी सेंटर के संचालन का आरोप भी लगा है. इस कार्रवाई के पश्चात पैथोलॉजी सेंटर संचालकों में हड़कंप मच गया. 

 






- अवैध तरीके से अल्ट्रा साउंड संचालन मामले में संचालक गिरफ्तार 
- छापेमारी के दौरान लैब से मिला 20 टेट्रा पैक शराब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गलत तरीके से संचालित अल्ट्रासाउंड केंद्र बंद होने के बाद संचालक ने शराब तस्करी का धंधा शुरु कर दिया. लेकिन पुलिस ने एक बार फिर उसके अवैध कारोबार के मंसूबों पर पानी फेरते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध अवैध रूप से अल्ट्रासाउंड संचालन के साथ-साथ शराब तस्करी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

दरअसल, जिले के डुमरांव थाने की पुलिस ने नगर के मां अल्ट्रा साउंड नाम से संचालित एक पैथोलॉजी सेंटर में छापेमारी कर वहां से 20 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद की है. संचालक पर अवैध तरीके से पैथोलॉजी सेंटर के संचालन का आरोप भी लगा है. इस कार्रवाई के पश्चात पैथोलॉजी सेंटर संचालकों में हड़कंप मच गया. कई पैथोलॉजी सेंटरों के संचालक ताला बंद कर भाग खड़े हुए.

मामले में एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी कर मां अल्ट्रा साउंड नामक पैथोलॉजी सेंटर से 20 टेट्रा पैक शराब की बरामदगी की है. साथ ही अल्ट्रसाउंड संचालक रोहतास जिले के मेदिनीपुर गांव निवासी श्यामनारायण सिंह के पुत्र कुंदन कुमार उर्फ बिट्टु को गिरफ्तार कर लिया गया. संचालक पर शराब तस्करी के आरोप में मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि मई महीने के आखिरी सप्ताह में जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के निर्देश पर जिलेभर में पैथोलाजी व अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर छापेमारी कर उन्हें सील किया गया था. इस कार्रवाई के बावजूद भी कई अल्ट्रासाउंड संचालक अवैध रूप से अल्ट्रासाउंड और पैथोलॉजी सेंटर संचालित कर रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments