वीडियो : मणिपुर की हिंसा के विरोध में बक्सर की सड़कों पर उतरे युवा ..

सदैव धर्म और जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने वाली केंद्र की भाजपा सरकार को भी तुरंत ही सत्ता छोड़ देनी चाहिए क्योंकि देश अब उनसे संभल नहीं रहा. एनएसयूआई के युवा नेता ने कहा कि देश का युवा अब जाग चुका है और जिस प्रकार से देश में अशांति फैल रही है उसका खामियाजा केंद्र की मोदी सरकार को आगामी चुनाव में जरूर भुगतना पड़ेगा.






- मशाल जुलूस निकालकर किया मणिपुर की घटना का विरोध
- प्रदेश की सरकार को बर्खास्त करने और राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मणिपुर में हिंसा अब भी जारी है. मणिपुर की हिंसा को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी क्रम में बक्सर में एनएसयूआई के बैनर तले युवा नेता ईशान त्रिवेदी के नेतृत्व में एक विरोध मार्च निकाला गया. यह विरोध मार्च मशाल जुलूस के रूप में था जो कि नगर के अंबेडकर चौक से शुरु होकर ज्योति प्रकाश चौक होते हुए मॉडल थाना चौक तक पहुंच कर समाप्त हुआ इस दौरान जमकर केंद्र सरकार विरोधी नारेबाजी भी की गई.

कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए युवा नेता ईशान त्रिवेदी ने कहा कि पिछले 3 मई से मणिपुर लगातार जल रहा है. मणिपुर में जो घटनाएं हो रही है उसे पूरा विश्व देख रहा है और मर्माहत है. लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुप्पी 79 दिनों के बाद तब तोड़ी जब एक महिला पर अत्याचार का वीडियो पूरे विश्व में वायरल हो गया. 

ईशान ने कहा कि आज जो हालात बने हुए हैं उन्हें देखते हुए यह बात पूरी तरह से साबित हो गई है कि अब मणिपुर में शांति बहाली तभी हो सकती है जब वहां की सरकार को बर्खास्त कर वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. इसके साथ ही सदैव धर्म और जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने वाली केंद्र की भाजपा सरकार को भी तुरंत ही सत्ता छोड़ देनी चाहिए क्योंकि देश अब उनसे संभल नहीं रहा. एनएसयूआई के युवा नेता ने कहा कि देश का युवा अब जाग चुका है और जिस प्रकार से देश में अशांति फैल रही है उसका खामियाजा केंद्र की मोदी सरकार को आगामी चुनाव में जरूर भुगतना पड़ेगा.

वीडियो :











Post a Comment

0 Comments