बड़ी ख़बर : तीन दशकों से फरार कुख्यात चढ़ा पुलिस के हत्थे, जारी था रेड वारंट ..

वर्ष 1990 से ही वह फरार चल रहा था. न्यायालय ने उस के विरुद्ध रेल वारंट जारी कर दिया था, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. लेकिन पुलिस को चकमा देकर फरार होता रहा.

 





- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
- वर्ष 1990 से पुलिस रिकॉर्ड में फरार था अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने तीन दशकों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात नाटकीय ढंग से अपने ही घर गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं एक हत्यारोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के उड़ियानगंज निवासी झंझटू भर कुख्यात चोर है और इलाके में चोरी की कई घटनाओं का अभियुक्त रह चुका है. वर्ष 1990 से ही वह फरार चल रहा था. न्यायालय ने उस के विरुद्ध रेल वारंट जारी कर दिया था, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. लेकिन पुलिस को चकमा देकर फरार होता रहा.

उधर, पिछले दिनों एसपी मनीष कुमार के द्वारा क्राइम मीटिंग में मातहतों को लंबित वारंट के आलोक में अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का जो निर्देश दिया गया था उसके आलोक में थानाध्यक्ष संतोष कुमार इस प्रयास में थे कि फरार वारंटी झंझटू को गिरफ्तार कर लिया जाए. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि वह घर पर छिपा हुआ है जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ-साथ पुलिस में थाना क्षेत्र के ही जितेंद्र राम नामक एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जिसके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में वह काफी दिनों से फरार था.









Post a Comment

0 Comments