आरपीएफ की बड़ी कार्रवाई : दिनभर में पकड़े गए कुल 41 लोग ..

रेलवे स्टेशन एवं परिसर में बिना वैध प्राधिकार के घूमने वाले असामाजिक तत्वों के विरूद्ध लगातार अभियान जारी है. जिसमें रेल अधिनियम के तहत उचित कार्रवाई की जाती रहेगी. 

 




- रेलवे मजिस्ट्रेट के द्वारा चलाया गया विशेष अभियान
- असामाजिक तत्वों पर आरपीएफ ने कसी नकेल, पकड़ा गया मोबाइल चोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे मजिस्ट्रेट आरा (भोजपुर) के द्वारा स्थानीय रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट पर लगाए गए कोर्ट कैंप के दौरान महिला बोगी में यात्रा करने वाले एवं विकलांग बोगी में बिना वैध प्राधिकार के यात्रा करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार के दिशा-निर्देशन में रेल अधिनियम के तहत विशेष अभियान चलाया गया इस दौरान स्टेशन परिसर एवं स्टेशन एरिया में घूमने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध भी रेल अधिनियम के तहत विशेष अभियान चला गया जिसमें कुल 40 व्यक्तियों के विरुद्ध रेल अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कर जुर्माना वसूल किया. इसके अतिरिक्त एक मोबाइल चोर भी पकड़ा गया है.

निरीक्षक प्रभारी ने द्वारा बताया गया कि रेलवे स्टेशन एवं परिसर में बिना वैध प्राधिकार के घूमने वाले असामाजिक तत्वों के विरूद्ध लगातार अभियान जारी है. जिसमें रेल अधिनियम के तहत उचित कार्रवाई की जाती रहेगी. 

पकड़ा गया मोबाइल चोर :

आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार के आदेशानुसार लगातार चलाए जा रहे आपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत रेलवे सुरक्षा बल के सहायक उप निरीक्षक सुनील कुमार, प्रधान आरक्षी मुकेश रोशन के द्वारा रात्रि 1:18 बजे स्टेशन से एक युवक को पकड़ा गया जिसने अपनी पहचान उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के कमहरी गांव निवासी विक्की राम बताया, उसके पास से चोरी का एक स्मार्टफोन बरामद किया गया है.

प्लेटफार्म पर घूमते मिले तो खैर नहीं :

उधर रेलवे स्टेशन पर अचानक चलाए गए इस अभियान से प्लेटफार्म पर बेमतलब घूमने वाले लोगों के बीच भी अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. आज के इस अभियान के साथ ही यह संदेश दे दिया गया कि अगर बिना प्लेटफार्म टिकट अथवा यात्रा टिकट के प्लेटफार्म अथवा रेलवे परिसर में घूमते पाए गए तो कार्रवाई होना तय है.









Post a Comment

0 Comments