मुसाफिर गंज के बाद अब गोलम्बर इलाके में गोलीबारी की सूचना, पहुंची पुलिस, तीन हिरासत में ..

वहां पांच हथियारबंद लोग खड़े थे जिसे उन्होंने ऐसा करने से मना किया. लेकिन वे लोग नहीं माने और वीरेंद्र तिवारी के साथ मौजूद सुंदरम तिवारी और गुड्डू नामक एक व्यक्ति के द्वारा ताबड़तोड़ सात राउंड गोलियां चला दी गई.







- घटना की सूचना पर पहुंची औद्योगिक और मुफस्सिल थाने की पुलिस 
- पुलिस का दावा - नहीं चली थी गोलियां, हुई है मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के गोलंबर स्थित बावन बीघा इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया शनिवार को सुबह में जहां मुसाफिर गंज इलाके में गोली चली थी वही दोबारा इस इलाके में गोली चलने से इलाके के लोग दहशत से भर गए तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थाना क्षेत्र के एसडीपीओ गोरख राम मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. 

घटना के संदर्भ में मंझरियां गांव में ईंट-भट्ठा का संचालन करने वाले तथा वर्तमान में गोलम्बर इलाके में घर बना कर निवास करने वाले अनिल सिंह ने बताया कि 52 बीघा इलाके में उनकी सवा तीन कट्ठा जमीन है. इस जमीन वीरेंद्र तिवारी नामक एक व्यक्ति भी दावेदारी कर रहे हैं. शनिवार को वीरेंद्र तिवारी दिन में तकरीबन एक बजे इस जमीन पर कब्जा करने की कोशिश में जमीन की बाउंड्री कराने लगे. इस बात की सूचना जैसे ही अनिल सिंह को मिली वह अपने पुत्र अतुल सिंह के साथ मौके पर पहुंचे. वहां पांच हथियारबंद लोग खड़े थे जिसे उन्होंने ऐसा करने से मना किया. लेकिन वे लोग नहीं माने और वीरेंद्र तिवारी के साथ मौजूद सुंदरम तिवारी और गुड्डू नामक एक व्यक्ति के द्वारा ताबड़तोड़ सात राउंड गोलियां चला दी गई. आवाज सुनकर लोग दहशत से भर गए. बाद में उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. 

घटना के संदर्भ में मुख्यालय डीएसपी सह प्रभारी एसपी अशफाक अंसारी ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना मिली है. दोनों पक्षों से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया है. हालांकि, गोली चलने की बात अब तक सामने नहीं आई है क्योंकि जैसे ही घटना की सूचना मिली मौके पर औद्योगिक तथा फिर मुफस्सिल थाने की पुलिस जांच के लिए गई थी.











Post a Comment

0 Comments