मुसाफिर गंज में गरजी बंदूकें ..

मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है  घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. वही एसडीपीओ गोरख राम स्वयं मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की.

 






- पुराने विवाद में ढहा दी गई जमीन की बाउंड्री वॉल
- आमने-सामने आए दोनों पक्ष तो चली ताबड़तोड़ गोलियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज मोहल्ले में जमीनी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग किए जाने की घटना सामने आई है. घटना भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह के घर पर अंजाम दी गई है. मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है  घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. वही एसडीपीओ गोरख राम स्वयं मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह का अपने पाटीदारों से संपत्ति की हिस्सेदारी को लेकर विवाद चलता है. शनिवार की सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे एक पक्ष के लोगों के द्वारा मौके पर पहुंचकर जबरन विवादित जमीन (जो कि पुनीत सिंह के कब्जे में है) की बाउंड्री वॉल तोड़ा जाने लगा. उस बात का विरोध पुनीत सिंह के पक्ष के द्वारा किया गया. इसी बीच गोलियां भी चलाई जाने लगी.  जिससे कि इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ गोरख राम स्वयं मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि भूमि विवाद में फायरिंग की बात सामने आई है. मामले में दोनों पक्षों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसडीपीओ के साथ नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, एससी-एसटी थानाध्यक्ष नंदू कुमार समेत पुलिस बल मौजूद था.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments