बाइक सवार अपराधियों ने आरा जिला निवासी व्यवसायी से लूट लिए लाखों रुपये व गहने ..

व्यवसायी टीकपोखर गांव के पास जैसे ही पहुंचे, वैसे ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने गन पॉइंट पर उनसे नकद रुपयों से और आभूषण से भरा बैग लूट कर फरार हो गए.
वाहन जांच अभियान चलाती पुलिस

 






- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के टीकपोखर गांव का मामला
- लूट की वारदात के बाद स्वयं पहुंचे एसडीपीओ, वाहन जांच अभियान शुरु

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के टीकटपोखर गांव के पास शुक्रवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने सीमावर्ती भोजपुर जिले के निवासी स्वर्ण व्यवसायी से गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. व्यवसायी से अपराधियों ने एक लाख नगद के साथ कुछ आभूषण भी लूट लिए. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास शुरु कर दिया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्वर्ण व्यवसायी भोजपुर जिले के जगदीशपुर गांव के निवासी गोल्टु उर्फ रंजन कुमार हैं जो जिले के सोनवर्षा में अपनी स्वर्ण आभूषण की दुकान चलाते है. शुक्रवार की शाम रोजाना की तरह दुकान बंद कर गांव बाइक से वापस लौट रहे थे. व्यवसायी टीकपोखर गांव के पास जैसे ही पहुंचे, वैसे ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने गन पॉइंट पर उनसे नकद रुपयों से और आभूषण से भरा बैग लूट कर फरार हो गए.

उधर घटना की सूचना जैसे ही मिली डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी स्वयं ही मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरु कर दी. सोनवर्षा ओपीध्यक्ष ने भी आसपास के थानों की पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद सभी थानों में सदन वाहन जांच अभियान शुरु किया गया. हालांकि, देर रात तक लुटेरे गिरफ्त में नहीं आ सके थे.











Post a Comment

0 Comments