वीडियो : अनिल कुमार का बड़ा दावा : देश में बनेगी बसपा की सरकार ..

इसके पहले हजारों लोगों के साथ बसपा प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने शहर के अम्बेडकर चौक पर बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के मूर्ति पर एवम ज्योति चौक पर श्री ज्योति प्रकाश कुशवाहा जी के मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इस दौरान प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने दावा किया कि देश और प्रदेश दोनों जगह बसपा की सरकार बनेगी.







- कहा - सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं दोनों गठबंधन के नेता
- बाबा साहब और कांशी राम के मिशन को पूरा करेगी बसपा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला मुख्यालय स्थित नगर भवन में सोमवार को बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ. कार्यक्रम का उद्धघाटन बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर और बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर एवं कांशीराम के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर किया. नगर भवन कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा हुआ था. कार्यकर्ताओं ने "बक्सर का सांसद कैसा हो, अनिल कुमार जैसा हो" और " देश की मजबूरी है, बहन मायावती जरूरी है " जैसे नारे जमकर लगाए. मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय प्रदेश प्रभारी लाल जी मेधानकर एवं सुरेश राव मौजूद थे. इसके पहले हजारों लोगों के साथ बसपा प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने शहर के अम्बेडकर चौक पर बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के मूर्ति पर एवम ज्योति चौक पर श्री ज्योति प्रकाश कुशवाहा जी के मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इस दौरान प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने दावा किया कि देश और प्रदेश दोनों जगह बसपा की सरकार बनेगी.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज आप सभी लोगों की इतनी बड़ी उपस्थिति से मैं यह निश्चित रूप से कह सकता हूं कि बक्सर के साथ साथ देश का इतिहास लिखने के लिए आप और हम सब बसपा के अनुशासित सिपाही तैयार हैं. हर हाल में हमलोग पूरी ताकत लगाकर आने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार से दर्जनों सांसद को जिताकर बहन जी के झोली में डालना है और दिल्ली के कुर्सी पर बैठाना है.

अनिल कुमार ने कहा कि आज जिस तरह से देश और प्रदेश में दलित, शोषित, पीड़ित, पिछड़े, अल्पसंख्यकों, आदिवासियों, मजदूरों, किसानों के साथ समाज में अत्याचार की घटनाएं हो रही है, प्रत्येक दिन न जाने कितने भाईयों की हत्याएं हो रही है, बेटियों के साथ बलात्कार हो रहा है, लोगों को पीटा जा रहा है, उनका शोषण किया जा रहा है, उनकी झोपड़िया उजाड़ी जा रही है, किसानों की जमीनें छीनी जा रही है और ऐसे अत्याचार और अन्याय के बाद उनकी कोई सुध लेने वाला नहीं है। वे जाए तो कहा जाए, करे तो क्या करे. ऐसे मामले पर न तो प्रशासन अपराधियों पर लगाम लगा पा रहा है और न ही सरकार.

उन्होंने कहा की राज्य की नीतीश सरकार दूसरे राज्यों में हो रही घटनाओं पर भाजपा को दोषी बताती है और केंद्र की भाजपा सरकार बिहार में हो रही घटनाओं पर बात करती है. दोनो ही सांप और छुछुंदर का खेल खेल रही है. आप सभी यह समझ सकते हैं कि एक तरफ नीतीश कुमार कानून में संशोधन कर दलित जिलाधिकारी के हत्यारे सजायाफ्ता आनंद मोहन के साथ साथ कई अपराधियों को जेल से बाहर निकालती है और ऐसे में सामंती विचार धारा के अपराधियों का मनोबल बढ़ता है और इनके द्वारा दलितों और पिछड़ों पर अत्याचार की घटनाएं तेजी से बढ़ती है. अभी तो ऐसा है अपने बिहार में कि मुजफ्फरपुर जिले में चापाकल से पानी पीने पर सामंतियों ने शिवनाथ राम की हत्या कर दी और सोनपुर में बंधुआ मजदूरी करने से इन्कार करने पर टेंपू चालक भाई राजा पटेल जी की हत्या हो गई. दरभंगा में बेटियों के बलात्कार के बाद हुई हत्या किसी से छिपी हुई नहीं है. ये सरकारें सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के जुगाड पर काम करती है, इन्हें किसी से भी कोई मतलब नहीं है.

अनिल कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार हम बहुजनों के बच्चों को भी शिक्षा के क्षेत्र में बाधा डाल रही है. हायर एजुकेशन के लिए मिलने वाले स्कॉलरशिप को भी इन्होंने बंद कर दिया. क्या कारण है जो नीतीश कुमार की सरकार ने ऐसा किया. प्राइमरी एजुकेशन की हालत ऐसी हो चुकी है कि पढाई के बदले स्कूल में खिचड़ी बांटा जा रहा है. आख़िर किस स्तर पर ले जायेंगे ये हमारे बच्चों को? 

इन स्थितियों से बहुजन समाज को निकलने के लिए आज की सरकारों से आप उम्मीद नहीं कर सकते. आपको खुद लड़ाई लड़नी पड़ेगी. इस हालात में हमलोग के साथ बहुजन की बेटी और हम सबकी बहन बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी खड़ी हैं. इसलिए आज हम और आप सभी यह प्रण लें कि हमलोगों को हर हाल में बहन जी को आने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार से दर्जनों सीट जिताकर  प्रधानमंत्री के गद्दी पर बैठाना है. यदि हमलोग ऐसा करने में कामयाब होंगे तभी निश्चित रूप से प्रदेश और पूरे देश के बहुजन के साथ साथ हर वर्ग के लोगों को उचित न्याय मिल पाएगा.

केंद्रीय राज्य प्रभारी लाल जी मेधांकर ने कहा कि देश और राज्य की सरकार लगातार गरीबों, किसानों, मजदूरों, शोषितों के साथ अन्याय कर रही है. आज ज़रूरत है कि सभी कार्यकर्ता मिलकर यह संकल्प लें कि किसी भी कीमत पर तन मन धन से लगकर ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीट जिताकर बहन जी को दिल्ली की गद्दी पर बैठाए। राज्य प्रभारी एडवोकेट सुरेश राव जी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी कार्यकर्ता के जुनून और उत्साह एवं बहन जी के प्रति समर्पण को देखकर मैं यह निश्चित रूप से यह कह सकता हूं कि आनेवाले चुनावो में बहुजन समाज पार्टी बक्सर समेत पूरे बिहार से दर्जनों सीट जिताकर बहन जी को दिल्ली की गद्दी पर आसीन करेगी. ज़रूरत है संगठन को मजबूत बनाने की. इसके लिए आप सब की ज़िम्मेदारी बनती है और निश्चित रूप से आप सब बसपा के जिम्मेदार सिपाही हैं और आप सक्षम भी है.

कार्यक्रम को मुख्य सेक्टर इंचार्ज संजय कुमार मंडल, प्रदेश महासचिव रंजन पटेल, मुख्य सेक्टर इंचार्ज सुनेश कुमार, मुख्य सेक्टर इंचार्ज अरुण कुमार , प्रदेश महासचिव अभिमन्यु कुशवाहा, सेक्टर इंचार्ज सुभाष अंबेडकर, पूर्व महासचिव लालजी राम, पूर्व सांसद प्रत्याशी शिव कुमार कुशवाहा, चक्रवर्ती चौधरी, जयनारायण राम, जिला प्रभारी हरिहर मेहरा, शेषनाथ कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, हरी प्रसाद हरी, बिजली राम, शिव बहादुर पटेल, जितेंद्र कुशवाहा, सरोज चमार, कमलेश राव, रमेश राजभर, अजय कुमार, लक्ष्मण सिंह समेत दर्जनों लोगों ने संबोधित किया.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments