वीडियो : अपने ने ही रची थी सीएसपी संचालक से लूट की साजिश, चार गिरफ्तार, बाइक व रुपये बरामद ..

बताया कि सीएसपी संचालक के एक करीबी व्यक्ति ने लूट की साजिश रची थी. उसने कुछ ऐसे युवकों का सहारा लिया, जिनका फिलहाल कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. सभी ने मिलकर सीएसपी संचालक से 4 लाख 18 हज़ार रुपये लूट लिए थे.

 





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से हुई थी लूट  
- त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने किया उद्भेदन, अन्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना अंतर्गत छोटका ढकाइच के पास सीएसपी संचालक से लूट मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है एसपी मनीष कुमार ने इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि सीएसपी संचालक के एक करीबी व्यक्ति ने लूट की साजिश रची थी. उसने कुछ ऐसे युवकों का सहारा लिया, जिनका फिलहाल कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. सभी ने मिलकर सीएसपी संचालक से 4 लाख 18 हज़ार रुपये लूट लिए थे. मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की तथा मामले का उद्भेदन कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से नकद 32 हज़ार  रुपये, पांच मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त यामहा आर - 15 एवं लाल अपाची बाइक भी बरामद हुई.

जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा गांव निवासी चितरंजन प्रसाद लाल के पुत्र सुबोध रंजन लाल भारतीय स्टेट बैंक की डुमरांव शाखा से तीन लाख अरसठ हजार एवं पचास हजार रुपये निकासी कर अपने सी०एस०पी० कठार वापस लौट रहे थे. इसी क्रम में एक अपाची मोटरसाईकिल से तीन अज्ञात व्यक्ति द्वारा ढकाईच के पास से सभी रुपये सहित कागजात एवं बैग लूट लिया गया. इसकी सूचना कृष्णाब्रहम थानाध्यक्ष मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी शुरु की. 

छापेमारी के क्रम में 6 अगस्त को पुराना भोजपुर चौक से स्थानीय निवासी राकेश चौधरी के पुत्र विशाल चौधरी तथा जगनारायण सिंह के पुत्र सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया. इन दोनों से पुछताछ के दौरान मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के बारी टोला निवासी  गोविंद प्रसाद के पुत्र विक्रम कुमार एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी नारद सिंह के पुत्र कृष्णा कुमार उर्फ सूर्या का को गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि मुख्य अभियुक्त के अतिरिक्त अन्य अभियुक्त भी इस कांड में शामिल हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी हैं.

कांड के उद्भेदन में डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी, कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार, नया भोजपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, डीआइयू युसुफ अंसारी, डीआइयू के ही नितीश कृष्णाब्रह्म थाने के सहायक अवर निरीक्षक राधामोहन सिंह तथा डीआइयू टीम के कर्मी शामिल थे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments