वीडियो : अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, कहा - "राहुल गांधी को पीएम पर नहीं इटालियन कंपनी पर भरोसा, नाच मंडली में हो जाए शामिल .."

केंद्रीय मंत्री ने उन्हें "पप्पू" कहते हुए कहा कि उन्हें जिस प्रकार से वह लद्दाख में जाकर डांस कर रहे हैं उसे देखते हुए उन्हें डांस कंपनी में काम करना चाहिए. वह किसानों की बात करते हैं लेकिन वह असली किसान नहीं हैं. उन्हें किसानों की नहीं अपनी चिंता है.








- राहुल गांधी की लद्दाख यात्रा के दौरान उठाए सवालों पर कसा तंज
- बक्सर में आयोजित रोजगार मेले के दौरान सांसद ने दिया बयान 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लद्दाख यात्रा के दौरान चीन का भारतीय सीमा में प्रवेश वाले बयान पर पर तंज कसा और कहा कि उन्हें अपने प्रधानमंत्री पर भरोसा नहीं है. उन्हें तो केवल अपनी इटालियन प्राइवेट कंपनी पर और अपनी मम्मी पर भरोसा है. केंद्रीय मंत्री ने उन्हें "पप्पू" कहते हुए कहा कि उन्हें जिस प्रकार से वह लद्दाख में जाकर डांस कर रहे हैं उसे देखते हुए उन्हें डांस कंपनी में काम करना चाहिए. वह किसानों की बात करते हैं लेकिन वह असली किसान नहीं हैं. वह मिर्च को मूली और मटर को दाल बोलते हैं उन्हें किसानों के बारे में क्या मालूम? उन्हें किसानों की नहीं अपनी चिंता है. वह दूध-भात खाएं और घर जाएं,. 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे की पहल पर एमपी उच्च विद्यालय में सांसद रोजगार मेले का आयोजन किया गया. सांसद के मुताबिक इसमें कुल 982 बेरोजगारों ने रोजगार के लिए आवेदन दिया था. जिनमें से लगभग 500 लोगों को योग्य पाए गए. उन्हें देश के विभिन्न स्थानों पर निजी कंपनियों में रोजगार दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि समय-समय पर इस तरह के रोजगार मेले का  आयोजन होता रहेगा. रोजगार मेले में मंच संचालन भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष साबित रोहतासवी ने किया. मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष राजवंश सिंह, रामकुमार सिंह, पूनम रविदास, सुनील कुमार, भरत प्रधान, विकास कायस्थ, नितिन मुकेश समेत कई लोग मौजूद रहे.

रोजगार मेले के फायदे बताने के दौरान ही उन्होंने बिहार के सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली और कहा कि बिहार में अपराधियों का राज कायम हो गया है. मुजफ्फरपुर में दनादन गोलियां चली, उसके बाद भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जोकि बेशर्मी कुमार हैं उनकी नींद नहीं खुल रही. इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है?

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments