पति के साथ मायके पहुंची विवाहिता से सरेराह छेड़खानी, विरोध पर मारपीट, चलाई गोली ..

युवती की शादी शाहपुर थाना क्षेत्र में हुई थी. वह अपने पति के साथ मायके आई थी तथा शनिवार की शाम कुछ जरूरी सामानों की खरीददारी करने पति के साथ ही टुड़ीगंज बाजार गई. बाजार में स्थानीय गांव के दबंगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जिसका विरोध दंपत्ति द्वारा किया गया.






- छह अभियुक्तों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार
- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज बाजार का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपने पति के साथ अपने मायके पहुंची एक विवाहिता के साथ भरे बाजार छेड़खानी की गई विरोध करने पर न सिर्फ उसके पति के साथ बल्कि उसके भाइयों के साथ भी मारपीट की गई इतना ही नहीं दबंगों ने गोली चलाकर दहशत फैलाने की कोशिश भी की बाद में मामले में आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस ने एक इस्तेमाल किया गया कारतूस भी बरामद किया है. मामला कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज बाजार का है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक के अनुसार कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी शाहपुर थाना क्षेत्र में हुई थी. वह अपने पति के साथ मायके आई थी तथा शनिवार की शाम कुछ जरूरी सामानों की खरीददारी करने पति के साथ ही टुड़ीगंज बाजार गई. बाजार में स्थानीय गांव के दबंगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जिसका विरोध दंपत्ति द्वारा किया गया. पीड़िता ने फोन कर अपने भाइयों को भी इसकी जानकारी दी. पीड़िता के भाई भी मौके पर पहुंच गए. तब तक आरोपी पति और पत्नी को एक कमरे में बंद कर चुके थे जहां उनकी पिटाई कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने अरक के विकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले में विकेश के साथ ही टुड़ीगंज के शमशेर सिंह, माना सिंह, सूरज सिंह, उतम सिंह तथा रोहित सिंह पर छेड़खानी करने, विरोध करने पर मारपीट करने तथा जान मारने की नियत से फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
एक दंपत्ति के साथ छेड़खानी और मारपीट किए जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. त्वरित कार्रवाई में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटनास्थल से एक इस्तेमाल किया गया कारतूस भी बरामद हुआ है. फिलहाल अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है.
संतोष कुमार 
थानाध्यक्ष, कृष्णब्रह्म







Post a Comment

0 Comments