वीडियो : स्कार्पियो की टक्कर से सास की मौत, बहु जख्मी, सड़क जाम पुलिस ने कराया खत्म ..

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया. लेकिन मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह लोगों को समझा-बुझा शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.






- धनसोई थाना क्षेत्र के इटढिया गांव का मामला
- अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी स्कॉर्पियो

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के इटढिया गांव में एक स्कॉर्पियो की टक्कर से 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई. जबकि 30 वर्षीय एक महिला घायल हो गई. दोनों आपस में सास-बहू हैं और शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. लेकिन उसी वक्त स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई. स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मारी उसके बाद अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. बाद चालक तथा अन्य लोग वाहन से निकलकर भाग गए लेकिन कार में सवार एक व्यक्ति ग्रामीणों की पकड़ में आ गया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया. लेकिन मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह लोगों को समझा-बुझा शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटढिया गांव निवासी स्व कन्हैया गोंड़ की पत्नी कमलावती देवी तथा उनके पुत्र चंदन गोंड़ की पत्नी ललिता देवी सड़क किनारे शौच के लिए गई थी. इसी बीच एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर में कमलावती देवी की मौत हो गई. जबकि ललिता घायल हो गई इस टक्कर के बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments