नदी में डूब गई ननिहाल आई बच्ची, पसरा मातम ..

उसके डूबने की भनक तक उसकी मां को नहीं लगी. ऐसे में वह अपना काम समाप्त कर वापस घर लौटी लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो उसे संदेह हुआ और फिर नदी में बच्ची को ढूंढा जाने लगा. तकरीबन तीन-चार घंटे बाद बच्ची का शव नदी में उतराता मिला. 





- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के बाली गांव का मामला
- मां के पीछे चुपके से चली गई थी बच्ची

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नावानगर के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के बाली गांव के पास छेरा नदी में डूबने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. वह अपनी मां के साथ अपने ननिहाल बाली गांव में आई थी. सुबह में उसकी मां कपड़ा धोने छेरा नदी में गई थी. पीछे-पीछे वह भी नदी के किनारे पहुंच गई थी और खेलते-खेलते गहरे पानी में चली गई और डूब गई. उसके डूबने की भनक तक उसकी मां को नहीं लगी. ऐसे में वह अपना काम समाप्त कर वापस घर लौटी लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो उसे संदेह हुआ और फिर नदी में बच्ची को ढूंढा जाने लगा. तकरीबन तीन-चार घंटे बाद बच्ची का शव नदी में उतराता मिला. सब मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंपा.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के आरा नगर के समीप के छोटकी सासाराम के धनजी पासवान की पत्नी सुनीता देवी अपनी पुत्री पुत्री नंदनी के साथ कुछ दिन पहले ही ननिहाल आई थी. लेकिन रविवार को वह छेरा नदी में डूब गई. इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है. सबसे बुरा हाल बच्ची की मां का था. वह घटना के बाद से ही बेसुध हो गई है. उधर इस घटना के बाद ग्रामीणों के बीच भी मातम पसरा हुआ.







Post a Comment

0 Comments