वीडियो : अलग-अलग नदियों में डूबे व्यक्तियों के शव बरामद ..

सोमवार की दोपहर में पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ गहरे पानी के अंदर उतरकर ढूंढना शुरु किया. काफी मशक्कत के बाद मंगलवार को शव उसी जगह से बरामद कर लिया गया जहां युवक डूबा था.

 






- नगर थाना क्षेत्र व राजपुर थाना क्षेत्र में हुई थी दुर्घटनाएं
- काफी मशक्कत के बाद की गई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के अलग-अलग नदियों में डूबे एक युवक और एक बृद्ध के शव बरामद कर लिए गए. काफी खोजबीन के बाद नगर थाना क्षेत्र के नाथ बाबा मंदिर के समीप गंगा में डूबे युवक का शव बरामद कर लिया गया, जबकि राजपुर थाना क्षेत्र में धर्मावती नदी में डूबे युवक का शव भी बरामद कर लिया गया है. बरामद शवों का पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.

पहली घटना में सावन की अंतिम सोमवारी के मौके पर हुई थी जब राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव निवासी भगवान राय का 18 वर्षीय पुत्र हर्षित राय उर्फ लकी स्नान करने और गंगाजल लाने के लिए नाथ बाबा घाट गया था. वहां वह गंगा में गहरे पानी में डूब गया. सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने गोताखोरों और जाल की मदद से उसे ढूंढने का प्रयास शुरु किया. सोमवार की दोपहर में पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ गहरे पानी के अंदर उतरकर ढूंढना शुरु किया. काफी मशक्कत के बाद मंगलवार को शव उसी जगह से बरामद कर लिया गया जहां युवक डूबा था.

उधर, सोमवार की दोपहर 3:00 बजे राजपुर थाना में धर्मावती नदी के गहरे पानी में खरिका गांव निवासी 60 वर्षीय किसान राम सिहासन सिंह डूब गए थे. जिनके शव मंगलवार को घटनास्थल से 5 किलोमीटर दूर नदी में बहता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद उनके परिजनों तथा प्रशासन को सूचना दी गई इन दोनों घटनाओं के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments