सड़क दुर्घटना में दो भाई घायल, एक की मौत ..

पुरवा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के मदद से जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां कन्हैया ओझा की मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक गंभीर हालत में इलाजरत हैं.




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के पुरवा गांव के समीप हुई दुर्घटना
- थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी हैं दोनों

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में पुरवा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए. दोनों आपस में सगे भाई हैं. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां एक की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी राजेंद्र ओझा के पुत्र कन्हैया ओझा (20) और श्रवण कुमार बाइक से गांव जा रहे थे. पुरवा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के मदद से जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां कन्हैया ओझा की मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक गंभीर हालत में इलाजरत हैं. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.







Post a Comment

0 Comments