घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कमी, सांसद ने जताया प्रधानमंत्री का आभार ..

घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतो में प्रति सिलेंडर 200 रुपये घटाया गया है. यह प्रधानमंत्री की तरफ से देश के माताओं-बहनों को रक्षाबंधन का उपहार है. इस निर्णय से उज्ज्वला लाभार्थियों की कुल सब्सिडी 200 से बढ़कर 400 रुपये हो जाएगी. 

 






- बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री हैं अश्विनी कुमार चौबे
- बताया - 200 रुपये घटाई गई है घरेलू रसोई गैस की कीमत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे ने घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कमी पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यह त्योहारों पर माताओ- बहनों को मोदी सरकार का उपहार है. घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतो में प्रति सिलेंडर 200 रुपये घटाया गया है. यह प्रधानमंत्री की तरफ से देश के माताओं-बहनों को रक्षाबंधन का उपहार है. इस निर्णय से उज्ज्वला लाभार्थियों की कुल सब्सिडी 200 से बढ़कर 400 रुपये हो जाएगी. 

केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस सर्वस्पर्शी निर्णय से पर्व-त्योहारों की रौनक और बढ़ेगी और मध्यम और सामान्य वर्ग के 33 करोड़ परिवारों को बड़ी राहत मिलेगी.  साथ ही 75 लाख और ग़रीब माँ-बहनों को उज्ज्वला योजना के तहत निःशुल्क एलपीजी सिलेंडर देने का निर्णय लिया गया है. जिससे कुल उज्जवला लाभार्थियों की संख्या 10.35 करोड़ हो जाएगी. यह निर्णय हर घर स्वच्छ ईंधन से स्वास्थ्य, सुरक्षा और महिलाओं के आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण की दिशा में ऐतिहासिक कदम है. उन्होंने जन-हितैषी निर्णय के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी आभार व्यक्त किया.










Post a Comment

0 Comments