वीडियो : मुसाफिर गंज वाली काली माता की वार्षिक पंचित पूजा आज, पहुंचेंगे नगर वासी ..

बताया कि बुधवार की शाम को 4:00 बजे से भव्य भंडारे का आयोजन होगा. वहीं रात्रि 8:00 बजे महा आरती के साथ ही माता को छप्पन भोग लगाया जाएगा. गुरुवार 31 अगस्त को कलश विसर्जन के साथ सालाना धर्मायोजन संपन्न हो जाएगा. 

 


 

 






- 24 अगस्त से शुरु है वार्षिक धर्मायोजन
- प्रबंध समिति के सचिव ने दी कार्यक्रमों की जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुसाफिर गंज वाली काली माता का वार्षिक पूजनोत्सव 2023 कल सालाना वंचित पूजा के साथ संपन्न हो जाएगा. पूजा में शामिल होने तथा प्रसाद ग्रहण करने के लिए जिले भर से हजारों लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. 24 अगस्त को जलार्पण के साथ पाठ शुरु हुआ वहीं प्रतिदिन संध्या 7:00 बजे महाआरती का भी आयोजन होता रहा. 

जानकारी देते हुए माँ काली मंदिर प्रबंधन समिति के सचिव सुप्रभात गुप्ता उर्फ बिट्टू ने बताया कि 28 अगस्त से अखंड हरिकीर्तन का आयोजन हुआ जो की प्रातः 10:00 बजे से 24 घंटे तक चला. मंगलवार 29 अगस्त को शिव चर्चा तथा प्रसाद के रूप में खीर का वितरण किया गया. बुधवार को प्रातः 9:00 बजे से वार्षिक पूजन यानी कि सालाना पंचित पूजा शुरु होगी जो की दिन में तकरीबन 2:00 बजे तक चलेगी.

माता को लगेगा छप्पन भोग, पहुंचेंगे हज़ारों लोग : 

सुप्रभात ने बताया कि बुधवार की शाम को 4:00 बजे से भव्य भंडारे का आयोजन होगा. वहीं रात्रि 8:00 बजे महा आरती के साथ ही माता को छप्पन भोग लगाया जाएगा. गुरुवार 31 अगस्त को कलश विसर्जन के साथ सालाना धर्मायोजन संपन्न हो जाएगा. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में मुसाफिर गंज के समस्त मोहल्ले वासियों के साथ-साथ जिले के कई प्रबुद्ध जन एवं संरक्षक मंडल तथा कार्यकारिणी सदस्यों का अहम योगदान है. उन्होंने बताया कि हर साल पूजा कमेटी की तरफ से भव्य आयोजन होता है और यह आयोजन आगामी वर्षों में भी जारी रहेगा.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments