नहीं काम आया डीआइजी का प्रोत्साहन, हथियारबंद अपराधियों ने शिक्षक से हजारों रुपये लूटे ..

शिक्षक से बाइक द्वारा अपराधियों ने 65 हज़ार रुपयों की लूट कर ली है. घटना को अंजाम देकर आरोपी आराम से फरार हो गए और चाक-चौबंद सुरक्षा का दावा करने वाले पुलिस हाथ मलते रह गई. घटना के कई घंटे के बीच जाने के बावजूद पुलिस अब तक इस मामले में कोई भी सुराग हासिल नहीं कर पाई है. 

 






-राजपुर के कुसुरपा के समीप शिक्षक से लूट
- बाइक सवार द्वारा अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम..


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीआईजी नवीन चंद्र झा ने जहां सोमवार को बक्सर पुलिस के कार्यों की सराहना की और पुलिस टीम प्रोत्साहित किया वहीं उनके जाने के 24 घंटे के भीतर ही  राजपुर थाना क्षेत्र के भलुहा गांव के समीप एक शिक्षक से बाइक द्वारा अपराधियों ने 65 हज़ार रुपयों की लूट कर ली है. घटना को अंजाम देकर आरोपी आराम से फरार हो गए और चाक-चौबंद सुरक्षा का दावा करने वाले पुलिस हाथ मलते रह गई. घटना के कई घंटे के बीच जाने के बावजूद पुलिस अब तक इस मामले में कोई भी सुराग हासिल नहीं कर पाई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के सौरी-पलिया गांव के मध्य विद्यालय में कार्यरत शिक्षक इमरान अंसारी शाम को तकरीबन 5 बजे विद्यालय से 65 हज़ार को अपने गांव खीरी लौट रहे थे तभी बाइक द्वारा अपराधियों ने भलुहा चेक पोस्ट के समीप हथियार का भय दिखाकर उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले.

घटना के संदर्भ में जानकारी के लिए राजपुर थानाध्यक्ष के मोबाइल फोन पर संपर्क करने पर किसी महिला पुलिसकर्मी के द्वारा फोन उठाया गया और उन्होंने बताया कि 65 हज़ार की लूट हुई है. फिलहाल पीड़ित से पूछताछ हो रही है.

बता दें कि राजपुर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही आपराधिक घटनाओं से लोग सहम गए हैं. पहले एसजेवीएन पावर प्लांट के कर्मी से लूट हुई, पुलिस कुछ ही दिन पहले इस मामले की उद्भदेन किया ही था कि चार दिन पहले सिरकटी महिला की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया था. वहीं, दो दिन पहले खेत में काम करने जा रहे किसान को बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया था. और आज शिक्षक से दिनदहाड़े 65 हजार रुपये की लूटकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है.







Post a Comment

0 Comments