वैदिक परंपरा के पुनर्जागरण व पुनर्स्थापना हेतु गांव-गांव हो रहा सामूहिक रुद्राभिषेक ..

नगर के रामलीला मंच सहित हितन पड़री, सोनवर्षा, रामपुर, अहिरौली गांव सहित बनारपुर में किसानों के न्याय के लिए व उनकी सभी समस्याओं के निदान के निमित्तार्थ भगवान आशुतोष से प्रार्थना की गई. इसी क्रम में केंद्रीय कारा बक्सर में बंदियों में सकारात्मक परिवर्तनार्थ व वैचारिक शुद्धता के निमित्त भी विशेष रूप से पूजा की गई.






- आर्ट ऑफ़ लिविंग के बैनर तले हो रहा आयोजन
- चौसा पावर प्लांट के किसानों तथा जेल में बंद कैदियों के कल्याण के लिए भी की प्रार्थना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विश्वामित्र की तपोभूमि व श्रीराम की शिक्षा-दीक्षा स्थली बक्सर के पौराणिक महात्म्य को ध्यान में रखते हुए लोककल्याणार्थ, लोक स्वास्थ्य, सर्वसमृद्धि, एवं बक्सर की वैदिक परंपरा के पुनर्जागरण व पुनर्स्थापना हेतु आर्ट ऑफ लिविंग की टीचर सह सोशल एक्टिविस्ट श्रीमती वर्षा पांडेय द्वारा बक्सर नगर क्षेत्र एवं उसके विभिन्न गांवों में सामूहिक महारुद्राभिषेक पूजा सह सत्संग का आयोजन किया गया.

नगर के रामलीला मंच सहित हितन पड़री, सोनवर्षा, रामपुर, अहिरौली गांव सहित बनारपुर में किसानों के न्याय के लिए व उनकी सभी समस्याओं के निदान के निमित्तार्थ भगवान आशुतोष से प्रार्थना की गई. इसी क्रम में केंद्रीय कारा बक्सर में बंदियों में सकारात्मक परिवर्तनार्थ व वैचारिक शुद्धता के निमित्त भी विशेष रूप से पूजा की गई. वैदिक आचार्य एवं पंडितों द्वारा वैदिक विधि विधान से अत्यंत सुंदर एव भव्य तरीके से यह महारुद्राभिषेक पूजा सह सत्संग कार्यक्रम सभी की सहभागिता के साथ सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई.


इस महापूजा को सफल बनाने में रंजय पांडेय, सतीश चंद्र त्रिपाठी, विद्यासागर चौबे, अभय शंकर उपाध्याय, लक्ष्मी उपाध्याय, मुन्ना सिंह, कारा अधीक्षक, दीपक पाण्डेय, श्वेत प्रकाश, अभिराम, हेमदास चौधरी व सम्पूर्ण ग्रामवासियों का सहयोग रहा.











Post a Comment

0 Comments