भाजपा युवा मोर्चा ने निकाला धिक्कार मार्च, सौंपा ज्ञापन ..

कहा कि बिहार की लूट बंधन की सरकार का एक साल पूरा हुआ. बिहार की जनता धिक्कार रही है. जनादेश का अपमान कर नितीश ने बिहार को लालटेन युग मे धकेल दिया है. एक साल साल में बिहार का नाम खराब करने का काम चाचा-भतीजा की सरकार ने किया है. बिहार की जनता भय और आतंक के साये में जी रही है. 

 






- ज्योति प्रकाश चौक से समाहरणालय तक निकाला गया मार्च
- भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने किया कार्यक्रम का नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नितीश-तेजस्वी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा धिक्कार मार्च निकाला गया. ज्योति प्रकाश चौक से समाहरणालय तक निकाले गए मार्च का नेतृत्व भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने किया. समाहरणालय पहुंच कर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौपा गया.

मार्च के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने कहा कि बिहार की लूट बंधन की सरकार का एक साल पूरा हुआ. बिहार की जनता धिक्कार रही है. जनादेश का अपमान कर नितीश ने बिहार को लालटेन युग मे धकेल दिया है. एक साल साल में बिहार का नाम खराब करने का काम चाचा-भतीजा की सरकार ने किया है. बिहार की जनता भय और आतंक के साये में जी रही है.  बिहार में बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा सब लचर व्यवस्था की ओर अग्रसर है. बिहार में जंगलराज रिटर्न्स की शुरुआत हो गई है.
बिहार की जनता जब सड़क पर अपने सवाल को उठाती है तो उसे लाठी और गोली मिल रही है. लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है. बिहार का युवा ऐसी सरकार को बिहार का युवा उखाड़ फेंकेगा.


मार्च में सोनू ओझा, मालिकार्जुन राय, दीपक यादव, अश्विनी तिवारी, अंकित सिंह, सौरभ चौबे, राहुल दूबे, अभिषेक पाठक, नितीश तिवारी, सुशील सिंह पिन्टू, बिट्टू राय, अमर पाठक, पुरुषोत्तम सिंह, गौरव गिरी, प्रतीक सिंह, राकेश सिंह, ओमजी यादव, शेखर सुमन, सोनू गिरी, विकास राय, रोहित मिश्र, गोल्डन पांडेय, अमोद पांडेय समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मार्च में शामिल हुए.











Post a Comment

0 Comments