बक्सर निवासी दो सहोदर भाइयों की दिल्ली में चाकुओं से गोदकर हत्या ..

पहली पत्नी सिर्फ दो पुत्रियां है. संभवत: पुत्र की चाहत में उन्होंने दूसरी शादी चौसा के समीप कुतुबपुर में गांव में की थी. हालांकि, ससुराल के लोग दिल्ली में ही निवास करते हैं. दूसरी पत्नी से भी उन्हें तीन पुत्रियां और एक पुत्र की प्राप्ति हुई. 







- साले ने ही बहनोई और उसके भाई को उतार दिया मौत के घाट
- मामूली विवाद को लेकर शुरू हुई कहासुनी खौफनाक अंजाम तक पहुंची

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव निवासी दो सगे भाइयों की दिल्ली में उनके रिश्तेदार ने ही चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. घटना दिल्ली के बसंतकुंज थाना इलाके में हुई है. घटना की जानकारी जैसे ही मृतकों के घर वालों को मिला उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. आनन-फानन में सभी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक घटना मामूली कहासुनी में हुई है जिसका ऐसा खौफनाक अंजाम सामने आया है.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंद्रपुरा गांव निवासी बबन यादव के पुत्र राजेश सिंह यादव एवं रंजन सिंह यादव दिल्ली में नौकरी करते हैं. राजेश सिंह दिल्ली के यस बैंक में कार्यरत थे जबकि उन का छोटा भाई रंजन सिंह किसी कंपनी में कार्य कर रहा था. पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि राजेश यादव दो शादियां की हैं. पहली पत्नी सिर्फ दो पुत्रियां है. संभवत: पुत्र की चाहत में उन्होंने दूसरी शादी चौसा के समीप कुतुबपुर में गांव में की थी. हालांकि, ससुराल के लोग दिल्ली में ही निवास करते हैं. राजेश ने प्रेम विवाह किया था. दूसरी पत्नी से भी उन्हें तीन पुत्रियां और एक पुत्र की प्राप्ति हुई. 

दूसरी पत्नी के साथ राजेश दिल्ली में ही रहा करते थे. इधर, कुछ दिनों पूर्व राजेश के छोटे भाई रंजन सिंह का विवाह तय हुआ इसके बाद गांव से 28 अगस्त को ही रिंग सेरेमनी का प्लान बना. इस कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों के लिए राजेश ने अपनी दूसरी पत्नी को दिल्ली से अपने गांव चंद्रपुरा पहुंचा दिया और स्वयं अपने भाई के साथ पुनः दिल्ली चला गया.

पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि दूसरी पत्नी के गांव जाने के बाद उसका भाई अमित यादव नाराज था. वह नहीं चाहता था कि उसकी बहन गांव में जाकर रहे. इसी बात को लेकर उसकी अपने बहनोई राजेश से पहले फोन पर तू-तू, मैं मैं हुई. बात इतनी बढ़ी की फोन काटने के बाद राजेश और रंजन बसंतकुंज इलाके में चले गए जहां पहले से ही राजेश की दूसरी पत्नी का भाई मौजूद था. वहां उसने अपने बहनोई से बहस होने के बाद उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से कई वार कर दिए. घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग निकला उधर, घायलों को स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई.

घटना की पुष्टि करते हुए मृतक के चाचा मुन्ना यादव ने बताया कि बीती रात तकरीबन 1:00 बजे जैसे ही घर वालों को इस बात की सूचना मिली घर में कोहराम मच गया. घरवाले इस घटना पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह तथा अन्य स्वजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. अभी इस घटना के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. दिल्ली पहुंचने के बाद ही ज्यादा जानकारी प्राप्त हो सकेगी.











Post a Comment

0 Comments