पत्नी से विवाद के दौरान पति की मौत, बीच-बचाव को गए लोगों पर लगा हत्या का आरोप ..

इसी बीच चंद्रदीप शाह अचित होकर गिर पड़े उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया उधर मृतक के पिता ने थाने में आवेदन देकर उनके पाटीदारों पर हत्या का आरोप लगाया है.





- नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव का है मामला
- मामले को संदेहास्पद मान जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव में पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बीच अचानक पति की मौत हो गई. मामले में मृतक के परिजनों के द्वारा थाने में आवेदन देकर अपने ही पाटीदारों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. हालांकि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिलने से पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच में जुटी हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक परमानपुर गांव निवासी 25 वर्षीय चंद्रदीप साह का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया शोर-शराबा सुन उनके पाटीदार बीच-बचाव को पहुंचे इसी बीच चंद्रदीप शाह अचित होकर गिर पड़े उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया उधर मृतक के पिता ने थाने में आवेदन देकर उनके पाटीदारों पर हत्या का आरोप लगाया है.

2 माह पहले ही हुई थी शादी :

मृतक की शादी दो माह पहले राजपुर थाना क्षेत्र नवविवाहित दंपत्ति में अक्सर छोटी-मोटी बातों पर कहासुनी होती रहती थी शुक्रवार की सुबह भी दोनों के बीच कहां सुनी हुई लेकिन विवाद कुछ ज्यादा बढ़ गया. ऐसे में आसपास के लोग बीच-बचाव को पहुंचे लेकिन तब तक चंद्रदीप साह की मौत हो गई.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
परमानपुर निवासी चंद्रदीप साह नामक 25 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि पाटीदारों ने हत्या कर दी है. फिलहाल परिजनों के आवेदन के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 
राजीव रंजन
थानाध्यक्ष, नावानगर











Post a Comment

0 Comments