थाने के आवासीय परिसर में करंट लगने से युवक की मौत ..

मोहित पटना में रह प्रतियोग परीक्षा की तैयारी कर रहा था. बुधवार को ही वह पटना से अपनी मां से मिलने आया था. शुक्रवार को दोपहर करीब 1.30 बजे वह अपने आवास के बाहर कपड़े को सुखाने के लिए रस्सी पर डाल रहा था. दुर्भाग्य से उस तार पर बिजली का सर्विस तार टूट कर गिरा था.








- गया के बेलागंज निवासी व डुमरांव थाने की मैनेजर मंजू कुमारी का पुत्र था मृतक
- गीले कपड़े सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव थाना के आवासीय परिसर में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. तत्काल उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक गया जिले के बेलगांज के निवासी सत्येन्द्र चौधरी का 24 वर्षीय पुत्र मोहित चौधरी था. उसकी मां मंजू कुमारी डुमरांव थाने की मैनेजर है.घटना के बाद से ही वह पुत्र शोक में बेसुध हो गई है. वहीं, उसके परिजन इस मनहूस खबर के मिलते ही बेलागंज से डुमरांव के लिए चल दिए है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मोहित पटना में रह प्रतियोग परीक्षा की तैयारी कर रहा था. बुधवार को ही वह पटना से अपनी मां से मिलने आया था. शुक्रवार को दोपहर करीब 1.30 बजे वह अपने आवास के बाहर 
कपड़े को सुखाने के लिए रस्सी पर डाल रहा था. दुर्भाग्य से उस तार पर बिजली का सर्विस तार टूट कर गिरा था. युवक उसी तार की चपेट में आकर करंट का शिकार हो गया. जब तक लोग समझते तथा उसे तार से अलग करते तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

इस घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. वहीं, डुमरांव थाना की पूरी टीम भी मौके पर मौजूद थी. जबकि मृतक की मां इस घटना के बाद से ही बेहोश हो गई थी. जैसे तैसे कर पुलिसकर्मी शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर ले गए. फिलहाल इस घटना के बाद थाने में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.











Post a Comment

0 Comments