घर से गायब व्यक्ति की पोखर किनारे मिली लाश, हत्या की आशंका ..

जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.






- सोमवार की सुबह से ही घर से गायब थे छोटक चौधरी
- मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के परसदा गांव में घर से गायब व्यक्ति की 24 घंटे बाद गांव के एक पोखर के समीप से बरामद की गई है. उसके सिर तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के मामूली निशान है. फिलहाल मौके पर पहुंची धनसोई थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है. आवेदन प्राप्त होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी अनुग्रहित चौधरी के पुत्र 45 वर्षीय छोटू उर्फ छोटू चौधरी  के सुबह 8:00 बजे घर से बिना कुछ बताए निकल गए थे. परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं चल सका. इसी बीच मंगलवार की सुबह गांव के एक निजी पोखर के समीप उनकी लाश बरामद की गई. 

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया तुरंत ही परिजनों को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक गांव पर ही रहकर किसानी करते थे. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल इस घटना को लेकर गांव में भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. उधर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा परिजनों के द्वारा आवेदन दिए जाने का इंतजार कर रही है.









Post a Comment

0 Comments