युवक का पोखर से मिला शव, स्वजनों में कोहराम ..

ग्रामीणों के साथ परिजन भी गांव के बाहर पूरब दिशा में स्थित पोखरे के पास पहुंचे तो शव पानी में दिखा, जिसके बाद परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे ग्रामीणों ने शव को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुँची मुरार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

 





- पैर फिसलने से गहरे पानी में चले जाने की आशंका
- मुरार थाना क्षेत्र के खेवली गांव की घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत मुरार थाना क्षेत्र के खेवली गांव में शौच करने गए युवक की पोखर में डूबने से मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

घटना के सन्दर्भ में मिली  जानकारी के अनुसार मुरार थाना क्षेत्र के खेवली गांव निवासी श्रीनिवास राय के पुत्र कामेश्वर राय शौच करने  के लिए घर से निकले थे. काफी देर तक जब घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की. इस दौरान ग्रामीणों के साथ परिजन भी गांव के बाहर पूरब दिशा में स्थित पोखरे के पास पहुंचे तो शव पानी में दिखा, जिसके बाद परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे ग्रामीणों ने शव को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुँची मुरार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 

घटना मंगलवार की है. ग्रामीणों से सूचना मिली जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई की  जा रही है.

रविकांत कुमार
थानाध्यक्ष, मुरार











Post a Comment

0 Comments